आखिर चिकित्सकों ने क्यों लगाए गंगा तट पर जयकारे

द विनिंग एज संस्था के तत्वाधान में निकाली गई हरकी पैडी तक साइकिल रैली
आइएमए, एनसीसी का “इंडिया क्लीन एंड ग्रीन साइकिल रैली” में मिला सहयोग
सेहत और पर्यावरण संदेश को गूंज उठी हरकी पैडी, साइकिल चलाएं स्वस्थ रहें

दैनिक समाचार, हरिद्वार: द विनिंग एज संस्था के तत्वावधान में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन, हरिद्वार एवं एनसीसी के सहयोग से “इंडिया क्लीन एंड ग्रीन साइकिल रैली” का आयोजन किया गया। जिसमें युवाओं ने बढ़ चढ़कर प्रतिभाग किया। शहर के विभिन्न इलाकों से गुजरती हुई रैली का समापन हरकी पौड़ी पर हुआ। जहां सभी ने क्लीन इंडिया ग्रीन इंडिया की शपथ ली तथा जय गंगा मैया और भारत माता जय का उद्घोष किया।
द विनिंग एज संस्था की पहल पर आज विभिन्न स्वयंसेवियों ने साइकिल रैली में प्रतिभाग किया। डॉ. संध्या शर्मा एवं डॉ.आदित्य मणी गुप्ता ने रिबन काटकर और झंडा दिखाकर रैली को रवाना किया। इस दौरान संध्या शर्मा ने कहा की संस्था का यह कार्य बेहद सराहनीय है। आज के समय में सेहत और पर्यावरण के दृष्टिगत साइकिल चलाना अत्यंत आवश्यक है।

डॉ. शिवा अग्रवाल ने कहा की आज के बदलते दौर में लोग अपने लाइफ स्टाइल को बिगाड़ चुके हैं ऐसे में साइकिलिंग बेहतर विकल्प है। उन्होंने संस्था की ओर से आईएमए की चिकित्सकों, एनसीसी कैडेट्स, विशेष रूप से दीपक आर्य, पूजा वालिया, स्वयंसेवक बच्चे ,सुर्यंस सहगल, संयम खुराना, आर्यन झाम्ब, अनुभव श्रीमाली, हरिद्वार राइडर्स ग्रुप आदि का धन्यवाद दिया। रैली शहर के मुख्य मार्ग से होती हुई हर की पैड़ी पर समाप्त हुई। जिसका नेतृत्व द विन्निंग एज सोसाइटी के दीप्ति श्रीमाली एवं पंकज सपरा ने किया। सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र वितरित किये गए। सभी ने क्लीन इंडिया ग्रीन इंडिया का संकल्प लिया। इस अवसर पर डॉ. अरुण जैन, डॉ. संध्या शर्मा, डॉ. सुशील कुमार,डॉ. जसप्रीत सिंह, डॉ. मनप्रीत सिंह, डॉ. विजय वर्मा, डॉ. दीपक कुमार, डॉ. शोभित चंद्र, डॉ. संदीप शर्मा, डॉ. आदित्य मणी, डॉ. राहुल आहार, डॉ.के स्वरुप, डॉ मुकेश मिश्रा, डॉ. विपिन प्रेमी, डॉ. अंजुल श्रीमाली, दीप्ति श्रीमाली, पंकज सपरा, शरद भारद्वाज, कैडेट, सहित अन्य युवा, संस्था की पूजा वालिया, प्रतिभा इत्यादी उपस्थित रहे। संस्था के संस्थापक प्रशांत जंदेव व अध्यक्ष विभूति राज्यलक्ष्मी ने वर्चुल संदेश से सभी को बधाई दी और इस कार्यक्रम को आगामी वर्षों के लिए संस्था के वार्षिक कार्यक्रमों में सम्मिलित करने की घोषणा भी की।

Dainik Samachaar

Leave a Comment

error: Content is protected !!