उत्तराखंड-हिमाचल बार्डर पर टोंस नदी में समाई कार, चार की मौत

विकासनगर से हिमाचल की ओर जा रहे थे कार सवार
कानू-मीनस मार्ग पर सुबह हुआ हादसा, पुलिस मौके पर

दैनिक समाचार, देहरादून: राजधानी देहरादून से लगे हिमाचल बॉर्डर पर दर्दनाक हादसा हो गया। बार्डर पर टोंस नदी में कार समा गई। जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। मरने वालों में दो हिमाचल और दो विकासनगर के बताए जा रहे हैं। पुलिस टीम मौके पर मौजूद है।
रविवार सुबह विकासनगर से मीनस हिमाचल बार्डर की ओर जा रही एक कार क्वानू-मीनस मार्ग पर हिमाचल व उत्‍तराखंड बॉर्डर के समीप अनियंत्रित होकर टोंस नदी में समा गई। बताया जाता है कि हादसे में संदीप पुत्र आत्‍मा राम निवासी नेरवा शिमला हिमाचल उम्र 35 वर्ष
मनोज जिंटा पुत्र केवल राम निवासी हिमाचल उम्र 32 वर्ष और दो अन्य की मौत हो गई है। फिलहाल दो अन्य की पहचान नहीं हो पाई है। एसडीएम चकराता युक्ता मिश्रा ने बताया कि कार सवार चार लोग विकासनगर से हिमाचल के चौपाल जा रहे थे। राजस्व पुलिस और एसटीएफ की टीम ने रेस्क्यू अभियान चला रही है कि कहीं कार में अन्य लोग भी तो नहीं सवार थे। हालांकि आसपास के ग्रामीणों का कहना है कि कार सवार चार व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों का कहना है कि जिन दो लोगों की पहचान नहीं हुई है वो भी नेरवा-चौपाल निवासी हो सकते हैं।

Dainik Samachaar

Dainik Samachaar

Leave a Comment

error: Content is protected !!