उत्तराखंड और उत्तरप्रदेश बार्डर पर हरिद्वार पुलिस और यूपी के बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो घायल, एक बदमाश को गोली लगी, सहारनपुर के हैं बदमाश

हरिद्वार जनपद के भगवानपुर और बुग्गावाला थाना अंतर्गत तड़के हुई मुठभेड़
दो दिन के भीतर हरिद्वार पुलिस और यूपी के बदमाशों के बीच दूसरी मुठभेड़
एसएसपी सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे, बदमाशों से की जा रही पूछताछ
दैनिक समाचार, हरिद्वार:  उत्तराखंड और उत्तरप्रदेश बार्डर पर हरिद्वार पुलिस और उत्तरप्रदेश के बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें दो बदमाशों के घायल होने की सूचना है जबकि एक बदमाश बदमाश को गोली लगी है। घायल बदमाश को रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसएसपी सहित आला अधिकारी और भारी फोर्स मौके पर मौजूद है। पूरे क्षेत्र की कांबिंग की जा रही है। हरिद्वार पुलिस की महज दो दिन के भीतर ये दूसरी बदमाशों से मुठभेड़ है।

हरिद्वार पुलिस को सूचना मिली कि हरिद्वार और सहारनपुर बार्डर पर कुछ बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के लिए हरिद्वार जनपद में आ रहे हैं। सूचना पर एसएसपी अजय सिंह के निर्देश पर तुरंत भगवानपुर और बुग्गावाला थाना पुलिस को अलर्ट किया गया। भगवानपुर और बुग्गावाला थाना अंतर्गत यूपी के सहारनपुर जनपद से आ रहे बदमाशों को दोनों थानों की पुलिस ने घेराबंदी की। घेराबंदी के दौरान जब पुलिस ने बदमाशों को सरेंडर करने को कहा तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी जबकि दूसरा भी घायल हो गया। पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ लिया है जबकि कुछ बदमाश फरार बताए जा रहे हैं। सूचना पर एसएसपी अजय सिंह सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। भगवानपुर और बुग्गावाला क्षेत्र में फरार बदमाशों की तलाश में कांबिंग की जा रही है। घायल बदमाशों को रुड़की के सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया है।

रविवार को मुठभेड़ में फरार बदमाशों के रुप में हो रही पहचान
हरिद्वार पुलिस से सहारनपुर के गौ तस्करों की मुठभेड़ में फरार हुए बदमाशों से हरिद्वार पुलिस की तड़के मुठभेड़ हुई है। बता दें कि दो दिन पहले यूपी से गौकशी के लिए करीब दर्जन भर गाय लेकर उत्तराखंड आ रहे बदमाशों से मुठभेड़ हुई थी, उस दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर कुछ बदमाश फरार हो गए थे।

हरिद्वार पुलिस का साफ संकेत, बदमाशों को मिलेगा मुंहतोड़ जवाब
हरिद्वार में उत्तरप्रदेश के सहारनपुर, बिजनौर सहित पश्चिम यूपी के गौ तस्कर हरिद्वार जनपद अंतर्गत गौवंश की तस्करी लंबे समय से कर रहे हैं। हरिद्वार पुलिस कई बार गोवंश को तस्करों से छुड़वा भी चुकी है, लेकिन मुठभेड़ की घटनाएं सामान्य तौर पर नहीं हो रही थी। एसटीएफ से कुछ महीने पहले ही हरिद्वार के एसएसपी का चार्ज लेने वाले अजय सिंह को लगातार शिकायत मिल रही थी कि गौवंश की यूपी से आकर बदमाश तस्करी कर रहे हैं। हरिद्वार के यूपी से लगते सीमा क्षेत्र अंतर्गत जंगलों में ठिकाना बनाते हैं। जिस पर एसएसपी ने विशेषतौर पर गौवंश को लेकर पुलिस को सख्त रवैया अपनाने के ​निर्देश दिए थे। नतीजा, अब ये निकल रहा है कि हरिद्वार पुलिस गौवंश या फिर अपराध की नीयत से हरिद्वार में आने वाले बदमाशों के साथ मुठभेड़ करके सीधा संदेश दे रही है। महज दो दिन के भीतर दो बड़ी कार्रवाई से यह साफ है कि बदमाशों पर पुलिस बड़े एक्शन के मूड में है।

Dainik Samachaar

Dainik Samachaar

Leave a Comment

error: Content is protected !!