हरिद्वार पुलिस और गौ तस्करों के बीच फिर हुई मुठभेड़, एक बदमाश को गोली लगी

हरिद्वार पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में लगी गोली, अन्य की तलाश में कॉम्बिंग जारी

दैनिक समाचार, हरिद्वार: जनपद के थाना पथरी क्षेत्रांतर्गत कासमपुर बुड्ढाहेड़ी खेतों के नजदीक पुलिस से चौतरफा अपने को घिरा पाकर गौ तस्कर बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। जिस पर हरिद्वार पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश जब्बार के पैर में गोली लगी है। जिसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अन्य बदमाशों की तलाश में कांबिंग जारी है। एसएसपी अजय सिंह ने जनपद के आला अधिकारियों संग मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।
हरिद्वार पुलिस और गौ तस्करों के बीच बीते देर रात को फिर मुठभेड़ हुई। पथरी थाना क्षेत्र में मुठभेड़ के बाद जिले भर में पुलिस ने बॉर्डर से लेकर सभी मुख्य मार्गों पर चेकिंग कर वाहनों को खंगाला।
शनिवार की मध्य रात्रि पथरी थाना क्षेत्र में पुलिस को सूचना मिली कि जंगल के अंदर गोकशी की तैयारी चल रही है। पुलिस और सीआईयू की टीम ने मौके पर पहुंचकर खंगाला शुरू किया। तभी दो लोग गोकशी करने की तैयारी करते मिले। जैसे ही पुलिस ने उनकी घेराबंदी शुरू की वैसे बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इधर से पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। जिसमें बदमाश जब्बार के पैर में गोली जा लगी।

एसएसपी के कड़े तेवर, हांफ रहे अपराधी
हरिद्वार पुलिस ने नशा, शराब तस्करी तथा चोरी आदि अपराधों के 04 अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए उन्हें बार्डर पार कराते हुए जिले से बाहर का रास्ता दिखाया है। ढोल नगाड़े बजाकर पहले पुलिस ने मुनादी कराई। फिर बदमाश जिन क्षेत्रों से आते हैं वहां के गांव—मुहल्ले में मुनादी कराते हुए चार बदमाशों को जिला बदर किया गया। जिला बदर किए गए बदमाशों में राजीव पुत्र रमाशंकर निवासी कांगड़ी, श्यामपुर, नकली राम पुत्र श्याम लाल निवासी बालूपुर झबरेड़ा, दिलशाद पुत्र शकील पुत्र निवासी खजूरी झबरेड़ा, तबरेज पुत्र स्वर्गीय शहीद निवासी खजूरी झबरेड़ा शामिल है।

Dainik Samachaar

Dainik Samachaar

Leave a Comment

error: Content is protected !!