तैरती मिली मां और दो बच्चों की लाश, सुबह से थे लापता, आत्महत्या या हत्या, पुलिस कर रही जांच

धारः धार जिले के बदनावर क्षेत्र में एक साथ 3 लाशे मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि कुएं में एक महिला और दो बच्चों की लाश मिलने से लोग हैरान रह गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद शवों को कुएं से बाहर निकाला गया. 

मां के साथ दो बच्चों की मिली लाश
घटना धार जिले के हरकाझर गांव की बताई जा रही है. जहां एक मां और उसके दो बेटों की कुएं में लाश मिली है. मृतक महिला का नाम डाली बाई जिसकी उम्र 35 साल थी, और उसका बेटा सुनील जिसकी उम्र  उम्र आठ साल और बेटी नंदनी जिसकी उम्र चार साल थी. तीनों की लाश कुएं में पड़ी थी. ग्रामीणों ने जैसे ही तीनों की लाश कुएं में देखी जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. जबकि घटना की जानकारी मिलते ही लोग बड़ी संख्या में मौके पर जमा हो गए. 

घटना की जानकारी मिलते ही बदनावर एसडीओपी देवेंद्र यादव व टीआई सीबीसिंह पुलिसबल के साथ घटनास्थल पहुंचे और पंचनामा बनाया. एसडीओपी ने बताया कि कुएं में तीनों की लाश तैरती हुई मिली है, ऐसे में फिलहाल यह बता पाना मुश्किल है कि यह आत्महत्या का मामला है हत्या का या फिर हादसे में यह घटना हुई है. क्योंकि इन सब बातों की जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आ पाएगी. हालांकि पुलिस परिजनो व ग्रामीणों के बयान लेकर जांच पड़ताल कर रही है. 

परिजन कर रहे थे तलाश 
पुलिस ने बताया की परिजनों से पूछताछ की तो उनका कहना है कि महिला अपने दोनों बच्चों को साथ लेकर सुबह से ही घर से गायब थी. पहले तो परिजनों को लगा कि वह आस-पड़ोस में कही बैठने गई ङोगी. लेकिन महिला जब काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो घर के लोगों ने उसे यहां वहां खोजा, जब महिला और बच्चे कही नहीं मिले, उसके बाद घर के सभी परिजनों ने तीनों की तलाश शुरू की. लेकिन ग्रामीणों से उन्हें इस बात की जानकारी मिली की महिला और उसके बच्चों की लाश कुएं में हैं. 

पुलिस का कहना है कि तीनों की लाश को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला कुछ क्लीयर हो पाएगा. लेकिन अभी यह बताना मुश्किल है कि यह घटना का हादसा है या फिर कुछ और फिलहाल पुलिस घटना की जांच की जा रही है. 

ये भी पढ़ेंः रीवा में तीन साल की मासूम से हैवानियत, मां के साथ सो रही पीड़िता को उठाकर ले गया था आरोपी 

WATCH LIVE TV

Source link

Leave a Comment

error: Content is protected !!