आज उत्तराखंड में सामने आये रिकॉर्ड तो कोरोना संक्रमण के मामले, जानिए कहाँ मिले कितने मामले

दैनिक समाचार, उत्तराखंड

उत्तराखंड राज्य में पिछले 7 महीनों के बाद अब कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। तो वहीं, मंगलवार को सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए प्रदेश भर से 2127 कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आए है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार आज यानी मंगलवार को प्रदेश भर में 2127 नए कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए है, जोकि बीते दिनो से काफी अधिक है।

इसके साथ ही पिछले 24 घंटे के भीतर प्रदेश भर में 416 लोग कोरोना संक्रमण से ठीक हो चुके है। तो वही, एक संक्रमित मरीजो की मौत हुई है। हालांकि, अबतक उत्तराखंड में 7430 लोगों की मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य विभाग के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार राज्य में 6906 एक्टिव केस हैं। तो वहीं, 24 घंटे के भीतर सबसे ज्यादा देहरादून

जिले में 991 नए केस सामने आए हैं। इसके साथ ही नैनीताल जिले में 451, बागेश्वर जिले में 4, चंपावत जिले में 26, उत्तरकाशी जिले में 13, हरिद्वार जिले में 259, अल्मोड़ा जिले में 43, रुद्रप्रयाग जिले में 13, पिथौरागढ़ जिले में 30, टिहरी जिले में 35, चमोली जिले में 25, पौड़ी जिले में 48 और उधमसिंह नगर जिले में 189 केस आये है। तो वही, बीते दिन यानी सोमवार को प्रदेश भर में 1292 नए मामले सामने आए थे। हालांकि, प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामले को देखते हुए स्वास्थ्य महकमा लगातार व्यवस्थाओं को मुकम्मल करने में जुटा हुआ है। तो वही, उत्तराखंड शासन सख्त से सख्त कदम उठाए जाने की बात कह रही है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!