जो भी वादे जनता से किए थे, उन्हें पूरा करने का काम किया : स्वामी यतीश्वरानंद

हरिद्वार रोड, पानी की टंकी, सोलर फेसिंग तारों की दीवार, पीएचसी, तटबंध बनवाने के नाम पर स्वामी यतीश्वरानंद ने मांगे वोट

-हरिद्वार ग्रामीण सीट के प्रत्याशी स्वामी यतीश्वरानंद ने गाजीवाली और कांगड़ी में कराए गए विकास कार्यों पर मांगे वोट

दैनिक समाचार, हरिद्वार

हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा से प्रत्याशी स्वामी यतीश्वरानंद ने भारी बारिश और कड़कड़ाती ठंड में कांगड़ी, गाजीवाली आदि में डोर टूट डोर जनसंपर्क अभियान जारी रखा। उन्होंने लोगों से हरिद्वार रोड, पानी की टंकी, सोलर फेसिंग तारों की दीवार, पीएचसी, तटबंध बनवाने आदि विकास कार्यों के नाम पर कमल के फूल पर वोट करने की अपील की।

स्वामी यतीश्वरानंद ने आश्वस्त किया कि क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं को सुचारू रखेंगे। कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद का शुक्रवार को बारिश और ठंड में जनसंपर्क अभियान जारी रहा। स्वामी यतीश्वरानंद ने कहा कि जो भी वादे जनता से किए थे, उन्हें पूरा करने का काम किया गया। अब श्यामपुर क्षेत्र में स्वास्थ्य केंद्र बनने जा रहा है और उसमें ट्रामा सेंटर भी स्वीकृत है, इनके बनने से क्षेत्र के लोगों को इलाज के लिए किसी अन्य स्थान पर भटकना नहीं पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में हरिद्वारी रोड बनवाने के लिए उन्होंने संघर्ष किया तो आज हाईवे जैसी सड़क बन गई है। इससे लोगों को आवागमन में बड़ी सुविधा मिल रही है। उन्होंने कहा कि श्यामपुर में पानी की टंकी जल्द ही बन जाएगी, इससे क्षेत्र में शुद्ध पेयजल की व्यवस्था एक रुपये के कनेक्शन में शुरू हो जाएगी।

इसी के साथ क्षेत्र की अधिकांश कॉलोनियों में सड़कें बन गई है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में सबसे बड़ी समस्या गंगा के पानी के कटाव की थी, कटाव रोकने के लिए तटबंध बनवाएं और जंगली जानवरों को आबादी में आने से रोकने के लिए सोलर फेसिंग तारों की दीवार खड़ी करवा दी गई। पानी से कीमती भूमि का कटाव न होने से क्षेत्र के लोग सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता को किसी भी प्रकार की समस्या नहीं होने देंगे। उन्होंने आश्वस्त किया कि उनका जीवन जनता के लिए समर्पित है और हमेशा रहेगा।

Leave a Comment

error: Content is protected !!