अनुपमा को सिक्कों से तौला, दिया आशीर्वाद

पूर्व मुख्यमंत्री की बेटी ने किया डोर-टू-डोर संपर्क
बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए कई लोग

दैनिक समाचार, हरिद्वार: हरिद्वार ग्रामीण में कांग्रेस का चुनाव प्रचार जोरों से चल रहा है। बीजेपी के पदाधिकारियों में कांग्रेस लगातार सेंध लगा रही है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की बेटी अनुपमा रावत डोर—टू—डोर संपर्क कर रही हैं। बरसात के दौरान भी उनका उत्साह कम नहीं हुआ।
दो दिन हरिद्वार में जमकर बारिश हुई। बारिश के बावजूद अनुपमा रावत के कदम नहीं रुके। इब्राहिमपुर क्षेत्र में भारी बारिश में प्रचार किया। इब्राहिमपुर से लगते कई गांवों में पैदल लोगों तक पहुंची। जलभराव के बीच मतदाताओं के दरवाजे पर जाकर वोट की अपील की। कांग्रेसियों में उत्साह देखा जा रहा है। अनुपमा का कहना है कि क्षेत्र में बेटी जैसा प्यार मिल रहा है और उन्हें यहां की जनता जरूर आशीर्वाद देगी। गांव टांडा भागमल में जनसंपर्क कर जनता का आशीर्वाद मांगा।

जनसंपर्क के दौरान धनपुरा में अनुपमा रावत को बलवंत सैनी, रोहताश सैनी, सुखवीर सैनी, मास्टर सुक्रमपाल सैनी, धरणवीर सैनी, मदनपाल सैनी, राजेश सैनी, रूपी सैनी, सुखवीर सैनी, जगपाल सैनी, राम मूर्ति सैनी मित्रपाल सैनी वजन के बराबर सिक्कों से तौला एवम अनुपमा रावत को विजयी भव का आशीर्वाद दिया। वहीं, कांग्रेस कार्यालय में बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने हरीश रावत में आस्था व्यक्त करते हुए बीजेपी छोड़ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। जिसमे मुख्यरूप विकास गर्ग,अनिल मनोचा, विवेक गुप्ता, जेआर शर्मा,अनुराग गुप्ता,मनीष जैन,मुमताज आलम आदि शामिल रहें।
———————————————

Leave a Comment

error: Content is protected !!