भाजपा ने हमेशा उत्तराखंड के शहीदों के शौर्य का सम्मान किया : कैलाश विजयवर्गीय

वासुदेव राजपूत

भाजपा ने हमेशा उत्तराखंड के शहीदों के शौर्य का सम्मान किया

देश की एक बड़ी पार्टी का प्रमुख होने के बाद भी राहुल गांधी संसद में चौराहे की भाषा का इस्तेमाल करते हैं

दैनिक समाचार, हरिद्वार

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि राहुल गांधी संसद में चौराहे की भाषा का इस्तेमाल करते हैं। वे भारत को देश नहीं मानते, संसद में पिछले दिनों उनके बयान गैर जिम्मेदार हैं जिसके लिए उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए। प्रेस क्लब हरिद्वार में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होने कहा कि रोजगार सृजन को केंद्र में रखकर ही मोदी सरकार ने भविष्य की योजनाओं को ध्यान में रखते हुए बजट रखा है। कहा कि उत्तराखंड भले ही छोटा राज्य है लेकिन यह सीमावर्ती राज्य सामरिक, धार्मिक और आध्यात्मिक रूप से भारत का मुकुट मणि है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि देश की एक बड़ी पार्टी का प्रमुख होने के बाद भी राहुल गांधी संसद में चौराहे की भाषा का इस्तेमाल करते हैं। राहुल को नसीहत देते हुए उन्होने कहा कि चौराहे और संसद में बात करने में बड़ा फर्क है। चीन पर उनकी गलतबयानी का खुद उनके ही विदेश मंत्री रहे नटवर सिंह और यहां तक कि अमेरिका ने भी आपत्ति जतायी। राहुल पर तंज कसते हुए उन्होने कहा कि नीति और नीयत में फर्क नहीं होना चाहिए। 

उत्तराखंड चुनाव में भाजपा को पहले से ज्यादा बहुमत मिलने जा रहा है 
कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि उत्तराखंड चुनाव में भाजपा को पहले से ज्यादा बहुमत मिलने जा रहा है। कहा कि आॅल वेदर रोड़ हो या फिर कर्णप्रयाग तक रेलवे लाइन बिछाने का काम या फिर केदारनाथ धाम का पुर्ननिर्माण, भाजपा ने जो कहा कर के दिखाया है। कहा कि प्रदेश की सीमाएं विस्तारवादी मानसिकता के चीन से लगती हैं। इसीलिए भाजपा की मोदी सरकार ने सीमावर्ती इलाकों और नगरीय क्षेत्रों में इंफ्रास्ट्रक्चर पर जोर दिया है। भाजपा ने हमेशा उत्तराखंड के शहीदों के शौर्य का सम्मान किया। कांग्रेस ने हमेशा हमारे सैनिकों के शौर्य पर सवाल उठाये हैं। कहा कि पीएम मोदी का उत्तराखंड से हमेशा से एक धार्मिक और आध्यात्मिक लगाव रहा है। भाजपा को राज्य के लोगों ने भरपूर प्यार दिया है और इस बार भी इसी प्यार की बदौलत भाजपा साठ सीटों के लक्ष्य को पार करने जा रही है।

आने वाले समय में देश में 65 लाख रोजगार के अवसर पैदा होंगे
विजयवर्गीय ने कहा की कांग्रेस के उत्तराखंड में मुस्लिम यूनिवर्सिटी के बयान पर उन्होने कहा कि यह राज्य के हित में नहीं है। वे इसका समर्थन नहीं करते। विजयवर्गीय ने कहा कि आने वाले समय में साल के बजट को रोजगार सृजन को केद्र में रखकर बनाया गया है। दावा किया कि आने वाले समय में देश में 65 लाख रोजगार के अवसर पैदा होंगे। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि नगर विधायक और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के नेतृत्व में हरिद्वार में बीते बीस सालों में जमकर विकास हुआ है। चाहे घाट हो, सड़कें हो, फलाईओवर हो या फिर अन्य जनहितकारी योजनाओं की बात हो, यह धरातल पर उतरा है। प्रेस वार्ता में जिला महामंत्री विकास तिवारी, मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र तिवारी, निगम में नेता प्रतिपक्ष सुनील अग्रवाल पूर्व सभासद सुभाष चंद आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment

error: Content is protected !!