हरिद्वार ग्रामीण में अनुपमा रावत को आशीर्वाद देने पहुंचे कंप्यूटर बाबा

हरिद्वार ग्रामीण में मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री कंप्यूटर बाबा ने किया जनसंपर्क
कहा, संतों के आशीर्वाद से अनुपमा रावत की जीत की राह होगा प्रशस्त
प्रवक्ता रागनी नायक ने जमालपुर क्षेत्र में जनसंपर्क किया

दैनिक समाचार, हरिद्वार: हरिद्वार ग्रामीण में कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा रावत के चुनाव को धार देने के लिए मध्यप्रदेश शासन में पूर्व मंत्री रहे महामंडलेश्वर कंप्यूटर बाबा पहुंचे। संतों के साथ कंप्यूटर बाबा ने लोगों से जनसंपर्क किया और अनुपमा रावत के लिए आशीर्वाद मांगा। वहीं, कांग्रेस कमेटी की राष्टीय प्रवक्ता रागनी नायक ने भी जनसंपर्क किया।
महामंडलेश्वर कंप्यूटर बाबा पूर्व मंत्री मध्य प्रदेश शासन, देवेंद्र दास, महंत मोहनदास, महंत प्रवीण दास, महंत लाखन दास, महंत नारायण दास सहित अंत संतों ने अनुपमा रावत के लिए जनसंपर्क किया। महामंडलेश्वर कंप्यूटर बाबा संतों के साथ श्यामपुर कांगड़ी क्षेत्र में प्रचार के लिए पहुंचे।

उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि साधु-संतों का आशीर्वाद निश्चित रूप से अनुपमा रावत की जीत में बहुत बड़ा योगदान होगा। महामंडलेश्वर आज पूरा दिन हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा मे कांग्रेस की प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील करते रहे। कटारपुर क्षेत्र में अनुपमा रावत ने बलवंत चौहान के साथ घर-घर जा कर उनके पक्ष में वोट देने की अपील। कटारपुर क्षेत्र के नीतीश चौहान, वियोम चौहान, रविद्र चौहान, नूतन प्रधान, डॉ अर्जुन चौधरी, सतपाल सिंह, जयरथ, पवन राणा आदि शामिल रहें। वहीं, भोगपुर में विनोद, सत्येन्द्र सैनी, डॉ अन्नू स्वरूप, अश्चिनी पाल, राजेन्द्र पाल, लोकेश, सोनू, दिवाकर आदि ने प्रचार किया। वहीं, इस दौरान कांग्रेस कमेटी की राष्टीय प्रवक्ता रागनी नायक ने खासकर जमालपुर क्षेत्र में लोगों से अनुपमा रावत के लिए वोट मांगे।

Leave a Comment

error: Content is protected !!