टीका-चंदन लगाने से बचने वाले गंगा का कर रहे आचमन

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वचुर्अल रैली में साधा राहुल गांधी पर निशाना
भाजपा ने पांच सालों में किया उत्तराखंड का चहुंमुखी विकास
उत्तराखंड में विकास कार्यों का सिलसिला थमने वाला नहीं

दैनिक समाचार, हरिद्वार। उत्तराखंड की 14 विधानसभा में 56 स्थानों पर वचुर्अल रैली के जरिए जुड़े देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। कहा कि जो टीका-चंदन से परहेज करते रहे वे हरिद्वार आकर गंगा पूजन और आचमन कर रहे हैं। ये वहीं लोग हैं जिन्होंने श्रीराम मंदिर निर्माण की राह रोकी थी।
हरिद्वार विधानसभा क्षेत्र के चार स्थानों पर वर्चुअल जनसभा आयोजित की गई। जिनमें मुख्य रुप से स्वामीनारायण आश्रम भूपतवाला, ऋषिकुल मैदान, गौतम फार्म कनखल और नेहरू युवा केंद्र शामिल रहा। वर्चुअल जनसभा में सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीडीएस जनरल स्वर्गीय विपिन रावत को श्रद्धापूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की। वर्चुअल जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में उत्तराखंड का चहुंमुखी विकास हुआ है यह सब उत्तराखंड के लोगों का प्यार और आशीर्वाद से ही हुआ है। उन्होंने कहा कि जब 2017 में हरिद्वार की जनता ने बड़े जनादेश के साथ भारतीय जनता पार्टी को चुना था तो इस प्रदेश में काफी चुनौतियां थी, लेकिन डबल इंजन की सरकार और जनता के जनादेश की ताकत के बल पर 5 वर्षों में उत्तराखंड का चहुमुखी विकास करने का काम भाजपा सरकार ने किया है। आज उत्तराखंड में रेल कनेक्टिविटी हवाई कनेक्टिविटी और सड़क कनेक्टिविटी का कार्य जोरों से चल रहा है। ऑल वेदर रोड का निर्माण कार्य अंतिम चरण में है। जिसके बाद इस प्रदेश का पर्यटन वर्ष भर चल सकेगा। अटल आयुष्मान योजना ने प्रदेश में सेवा की एक अनूठी मिसाल कायम की है उन्होंने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार है जिस कारण से अपराधी छुपे-छुपे भाग रहे हैं और अगर यहां कांग्रेस की सरकार आती है तो उन अपराधियों को यहां शरण भी मिलेगी और उनका स्वागत भी किया जाएगा। निर्णय आपको करना है कि आपको कैसी सरकार चाहिए अपराधियों का स्वागत करने वाली या अपराधियों पर कार्यवाही करने वाली। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड देवभूमि है और इससे उनका गहरा लगाव रहा है। एक बार फिर युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को आपका आशीर्वाद इस रूप में चाहिए कि अबकी बार 60 के पार का संकल्प पूरा हो सके। उन्होंने कहा कि में उत्तराखंड की और अधिक सेवा करना चाहता हूं। विकास कार्यों की श्रृंखला अभी यहीं नहीं रुकी है। अभी कई काम ऐसे हैं जो उत्तराखंड के लिए मुझे करने हैं, लेकिन उसके लिए डबल इंजन की सरकार का आना नितांत आवश्यक है। भ्रष्टाचार मुक्त सरकार और विकास युक्त सरकार देने का उदाहरण भी भारतीय जनता पार्टी ने पेश किया है। कांग्रेस की सरकारों में भ्रष्टाचार चरम पर था और यही कारण था कि जनता का विश्वास कांग्रेस से उठ गया था। उन्होंने हरिद्वार की जनता से निवेदन किया कि जितनी बड़ी संख्या में आप सबने आकर के मुझे और भारतीय जनता पार्टी को अपना आशीर्वाद दिया है मैं महसूस कर रहा हूं कि पुनः बड़े अंतर के साथ इस देवभूमि में डबल इंजन की सरकार जन सेवा के लिए दोबारा जिताएं।

धामी ने बोला हमला, देवूभमि में मुस्लिम यूनिवर्सिटी बनाना चाहती है कांग्रेस
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि चार धाम देवभूमि में मुस्लिम यूनिवर्सिटी बनाएंगे। कांग्रेस के मेनिफेस्टो से आप सब परिचित हो चुके होंगे कि कांग्रेस के देवभूमि के लिए क्या मंसूबे हैं। तीर्थ देवभूमि की मान मर्यादा के साथ छल करना चाहती है जो देवभूमि की जनता नहीं होने देगी और 14 फरवरी को अपना आशीर्वाद भाजपा सरकार को दोबारा देगी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने जनता को संबोधित किया देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उत्तराखंड का चहुंमुखी विकास हुआ है। सड़क, रेल, हवाई यात्रा, भारत की राजधानी से सीधी कनेक्टिविटी हुई है। देश के प्रधानमंत्री के नेतृत्व में उत्तराखंड का जो विकास हुआ है वह कांग्रेस के कार्यकाल में नहीं हो सकता। इस मौके पर भाजपा जिला महामंत्री विकास तिवारी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डॉ. विशाल गर्ग, सुभाष चंद, संजय त्रिवाल, वरिष्ठ भाजपा नेत्री अनु कक्कड़, डॉ अश्वनी चौहान, स्वामीनारायण आश्रम भूपतवाला में स्थानीय नगर निगम पार्षद दल के उप नेता पार्षद अनिरुद्ध भाटी, अनिल मिश्रा, अनिल वशिष्ठ, दीपांशु विद्यार्थी, आदित्य गोड, भाजपा मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र तिवारी, महामंत्री सहित भाजपा के पदाधिकरी व बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Dainik Samachaar

Leave a Comment

error: Content is protected !!