संकल्प लीजिए, रानीपुर से कांग्रेस प्रत्याशी की जमानत करा देंगे जब्त

पूर्व केन्द्रीय मंत्री और हरिद्वार सांसद निशंक ने आदेश चौहान की तारीफ
हरीश रावत पर किया वार, कहा नहर घोषित करने वाले से बदला ले जनता
कहा, एक-एक वोट महत्वपूर्ण, भाजपा के लिए जमकर करें मतदान

रावली महबूब चौहान मार्केट में हरिद्वार सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने विधान सभा रानीपुर से भाजपा प्रत्याशी विधायक आदेश चौहान के समर्थन में जनसभा की।

दैनिक समाचार, हरिद्वार: रावली महदूद चौहान मार्केट में हरिद्वार सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने विधान सभा रानीपुर से भाजपा प्रत्याशी विधायक आदेश चौहान के समर्थन में जनसभा की। हरीश पर बरसते हुए निशंक ने कहा कि हरीश रावत ने हमारी आराध्या देवी हरिद्वार की पहचान गंगा जी को नहर घोषित कर दिया था। आज उसका बदला लेने का वक्त है। कहा कि रानीपुर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी की मुझे आशा है कि जनता जमानत जब्त करा देगी। उन्होंने बीजेपी विधायक और प्रत्याशी आदेश चौहान की जमकर तारीफ की।
पूर्व केन्द्रीय मंत्री और हरिद्वार सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि ​प्रत्याशी आदेश चौहान ने रात दिन मेहनत करके इस क्षेत्र का विकास किया है। यहां की एक एक सड़क, गैस पाइप लाइन योजना और इंसुलेटेड बिजली तारे इन सबको अपनी विधानसभा में लाने के लिए मंत्रियों-मुख्यमंत्रियों से अथक प्रयास कर धरातल पर उतारा है। आदेश चौहान जिस संकल्प शक्ति के साथ काम करते हैं ऐसे नेता बहुत कम होते हैं जो जनता से वादा करते हैं उसको पूरा भी करते हैं। भारतीय जनता पार्टी का नारा सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास अगर कहीं चरितार्थ है तो वह विधानसभा रानीपुर में है। सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि आपका एक-एक वोट महत्वपूर्ण है। उस वोट की उपयोगिता को समझ लीजिए।

आज आपका वह एक वोट ना मिला होता तो जो भव्य राम मंदिर नरेंद्र मोदी बना रहे हैं वह सपना ही रह जाता लेकिन हमने उस सपने को पूरा किया, आपके वोट ने पूरा किया है। हम एक और केदारनाथ मंदिर पुनर्निर्माण का कार्य पूरा करते हैं तो दूसरी और बद्रीनाथ धाम के और भव्यता की शुरुआत करते हैं। हाल ही में बजट में पर्वतमाला योजना के तहत उत्तराखंड के पर्यटन को चार चांद लगाने का काम नरेंद्र मोदी सरकार ने किया है। आपकी एक वोट के कारण उत्तराखंड में दो-दो एम्स खुले हैं, आपकी एक वोट के कारण विधानसभा रानीपुर में 500 बेड का हॉस्पिटल तो हमारे श्रमिकों के लिए सिडकुल में ईएसआई हॉस्पिटल बन रहा है। यह सब काम आपके वोट ने किया है। कोरोना काल में जितनी तेजी से हमने वैक्सीन बनवाई भी और लगवाई भी सिर्फ मोदी है तो मुमकिन है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने उत्तराखंड में पुष्कर सिंह धामी के रूप में एक ऐसे जुझारू युवा को सामने खड़ा किया है जिसकी कार्य करने की गति तूफान से भी तेज है। वह जो योजनाएं लाते हैं उनको धरातल पर लाने के लिए पूरे उनके साथ काम करते हैं पुष्कर सिंह धामी के शब्द जो हमने घोषणा की है उस का लोकार्पण और शिलान्यास भी हम ही करेंगे। ऐसे विश्वास और उत्साह के साथ काम करने वाले मुख्यमंत्री को हमें बार-बार इस प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना चाहिए। इस अवसर पर कार्यक्रम संयोजक:- विपिन चौहान नामित सभासद, गरिमा सिंह सभासद, रीता चमोली, शीतल पुंडीर, बृजेश शर्मा, वीरेंद्र बोरी ,गौरव पुंडीर, संदीप राठी आदि मौजूद रहे।

Dainik Samachaar

Leave a Comment

error: Content is protected !!