मदन कौशिक ने जनसंपर्क अभियान को दिया और ‘धार’

आर्यनगर से तुलसी चौक तक किया जनसंपर्क
विपक्षी दल जीत के लिए अपना रही हथकंडे

दैनिक समाचार, हरिद्वार: प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व कैबिनेट मंत्री, विधायक और प्रत्याशी मदन कौशिक ने चुनाव के अंतिम दौर में अपनी जनसंपर्क अभियान को धार दिया है। मदन कौशिक ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए विपक्षी दल हर हथकंडे अपना रहे हैं लेकिन उन्हें हरिद्वार की जनता का 20 सालों से आशीर्वाद मिलते आया है। फिर जनता जर्नादन उन्हें सेवा का मौका देगी।
भाजपा प्रत्याशी मदन कौशिक ने मंगलवार को आर्य नगर चौक से शंकर आश्रम, चंद्राचार्य चौक, रानीपुर मोड़, ऋषिकुल, देवपुरा चौक, शिव मूर्ति होते हुए तुलसी चौक तक जोरदार जनसंपर्क किया। इस दौरान हरिद्वार की जनता ने दिल खोलकर मदन कौशिक का स्वागत किया। जनसंपर्क के समापन पर मदन कौशिक ने कहा हरिद्वार की जनता का जो आशीर्वाद मुझे मिल रहा है यह मेरी बहुत बड़ी ताकत है और इसी के कारण इन 20 वर्षों में मैं हरिद्वार की सेवा कर पाया हूं जो विकास के रूप में हम सबके सामने हैं।
उन्होंने कहा कि जिस प्रकार आज विपक्षी राजनीतिक दल चुनाव जीतने के लिए हर हथकंडे अपना रहा हैं, जनता सब देख रही हैं और आगामी 14 फरवरी को जवाब भी देगी। उन्होंने कहा कि 2002 में जब हरिद्वार की जनता ने उन्हें अपना आशीर्वाद दिया था तब हरिद्वार का विकास उनके लिए बहुत बड़ी चुनौती था लेकिन हर बार जनता के दिए गए आशीर्वाद के प्रतिफल के रूप में हरिद्वार को एक आधुनिक शहर बनाने का प्रयास किया है। जनसंपर्क में भाजपा मंडल अध्यक्ष राज कुमार अरोड़ा, जिला महामंत्री विकास तिवारी, सुभाष चंद्र, चंद्रशेखर क़ुर्ल, अनिल पूरी, सचिन बेनीवाल, रोहित साहू, भोला शर्मा, संजय शर्मा, नीरज कांत, आशीष पंडित, रोहित शुक्ला, राजेश तिवारी, राजकुमार प्रिंस, रवि जैसल, आकाश चौहान, पार्थ दुबे आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Dainik Samachaar

Dainik Samachaar

Leave a Comment

error: Content is protected !!