महिलाओं के समर्थन से गदगद हुई अनुपमा रावत, स्वामी पर बोला हमला

बाहर पीली और मिस्सरपुर में मिला जबरदस्त समर्थन
समर्थकों ने अनुपमा रावत को घेरा, दिया आशीर्वाद
जीतने पर सिडकुल, दो अस्पताल, गर्ल कालेज का वायदा

दैनिक समाचार, हरिद्वार: हरिद्वार ग्रामीण सीट पर मुकाबला रोचक होते जा रहा है। कांग्रेस प्रत्याशी अनुपता रावत जैसे ही ग्राम बाहर पीली पहुंची उनके समर्थन में बड़ी तादाद में लोगों ने उन्हें घेर लिया। खास बात यह रही कि महिलाओं का जबरदस्त समर्थन यहां पर अनुपमा रावत को मिला। अनुपमा रावत भी जनता का मिल रहे स्नेह को देखकर गदगद हो गईं। अनुपता रावत ने मौजूदा विधायक और कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद पर झूठे ख्वाब दिखाने का आरोप लगाया।
हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा रावत को महिलाओं का जबरदस्त साथ मिला। जनसंपर्क के दौरान ग्राम बहारपीली पहुंचने पर अनुपमा के समर्थन में काफी लोग उमड़ पड़े। श्यामपुर क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा रावत ने मंगलवार को डोर-टू-डोर जनसंपर्क कर अपने चुनावी अभियान को धार दी। इस मौके पर ग्राम बहारपीली पहुंचने पर क्षेत्र की जनता ने उनका जमकर स्वागत किया। अनुपमा रावत के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजपाल खरोला, महावीर रावत, राजीव चौधरी आदि मौजूद रहे। पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत करते हुए अनुपमा रावत ने कहा कि कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने जनता को केवल झूठे ख्वाब दिखाकर ठगा है। जिसके चलते यह क्षेत्र आज भी पिछड़ा है और अगर वे जीतती हैं तो यहां की बेटी बनकर सेवा करेंगी। अनुपमा ने लोगों से वादा किया कि वे इस क्षेत्र में सिडकुल बनाने के अलावा दो अस्पताल और लड़कियों के लिए दो कॉलेज बनाएंगी।

इस मौके पर इरफान, शानू अंसारी,मुकर्रम अंसारी, रतन ठाकुर ,राजीव चौधरी, दीपक जखमोला, रियाजुल, मनीष सैनी राजपाल खरोला, अजय चौधरी नंदकिशोर, भरत रावत ,अशोक रावत अनिल चौहान, धर्म सिंह ललित रावत, भोपाल, उषा तुफल, जयप्रकाश, भोपाल अनीता , संजीव, कमला नेगी मंजू जुयाल, विद्या देवी ,अनीता राणा, गंगा देवी, इतवारी देवी, मंजू बिष्ट सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। इससे पहले अनुपमा रावत का मिस्सरपुर में भव्य स्वागत किया गया। यहां भी महिलाओं ने उन्हें पलकों पर बिठाया। कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा रावत को हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में चौहानों का गढ़ माने जाने वाले मिस्सरपुर जहां कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा रावत के पहुंचने पर सैकड़ों की संख्या में महिलाओं ने फूलों की बारिश कर उनका स्वागत किया। इस मौके पर ऋषि राजीव कुमार विजेंदर सतेंदर बृजमोहन राजकुमार सचिन आशीष देवेंद्र कुमार भी मौजूद रहे।

Dainik Samachaar

Dainik Samachaar

Leave a Comment

error: Content is protected !!