मदन कौशिक से मेरी जान को खतरा: सतपाल ब्रहृमचारी

BY NAVEEN PANDEY

NAVEEN PANDEY, HARIDWAR: कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रहृमचारी ने भाजपा प्रत्याशी मदन कौशिक पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि हरिद्वार में भारतीय जनता पार्टी नहीं बल्कि मदन जनता पार्टी यानि एमजेपी है। जोड़ा कि उन्हें एमजेपी से जान को खतरा है।
प्रेस क्लब में पत्रकारों से वार्ता करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी ने ये बातें कही। सतपाल ब्रहृमचारी ने कहा कि वैरागी कैंप में बीती रात जो झगड़ा हुआ उसके प्रत्यक्ष गवाह क्षेत्र के इंस्पेक्टर और पुलिस भी है लेकिन पूर्व कैबिनेट मंत्री, प्रदेश अध्यक्ष और विधायक मदन कौशिक के दबाव में वह मुंह नहीं खोलना चाहते हैं। कहा कि उन्होंने खुद पुलिस को फोन किया। आरोप लगाया कि यदि पुलिस उचित समय पर नहीं आती तो एमजेपी के लोग हत्या कर सकते थे। उन्होंने कहा कि हरिद्वार में एमजेपी है, यहां पर बीजेपी नहीं है। कहा कि मदन कौशिक के लोग चुनाव के दौरान बड़ा बवाल करा सकते हैं। उन्हें खतरा है। एक सवाल के जवाब में कहा कि हरियाणा का मुदृदा बनाया जा रहा है। उन्हें बाहरी बताया जा रहा है। कहा कि वे छठवीं से लेकर आचार्य तक की शिक्षा हरिद्वार में ही ग्रहण की। उनका जो हरिद्वार के भूपतवाला में थानाराम से पुराना आश्रम है, वो उस समय से है जब हरिद्वार में दो-चार संस्थाएं होती थी। कहा कि रही बात हरियाणा की तो यह कोई मुदृदा नहीं है। फिर बीजेपी के हरिद्वार से ताल्लुक रखने वाले राज्य सभा सांसद, कैबिनेट मंत्री, बीजेपी के कोषाध्यक्ष सहित कई लोग जो बीजेपी से हैं वो हरियाणा के ही हैं। इस पर एमजेपी क्या कहेगी। देश ही नहीं दुनिया में योग का पताका फहराने वाले स्वामी रामदेव हरियाणा के रहने वाले हैं। कहा कि वे दावे के साथ कहते हैं कि दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और राजस्थान के यात्रियों की वजह से 50 प्रतिशत से अधिक का कारोबार यहां के व्यापारियों को होता है। कहना था कि वे ये नहीं कह रहे कि बीजेपी में सभी बुरे हैं लेकिन हरिद्वार में बीजेपी कहीं नहीं हैं, यहां पर एमजेपी है। कहा कि विकास नहीं कराने से बौखलाए एमजेपी के लोग और मदन कौशिक उन्होंने कहा कि वे जब नगरपालिक के रहे तो उनके कार्यकाल के दौरान दो अस्पताल मिले। एनडी तिवारी की सरकार में बिजली के बड़े पावर हाउस, 32 पानी की टंकी सहित विकास की योजनाओं को अमली जामा पहनाया। वे चाहते हैं कि हरिद्वार विश्व स्तरीय शहर बने।

भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री एवं भाजपा के हरिद्वार विधानसभा प्रत्याशी मदन कौशिक के मुख्य निर्वाचन अभिकर्ता विकास तिवारी ने हरिद्वार प्रेस क्लब में पत्रकारों से वार्ता की

बाहरी राज्यों से आए कांग्रेसी प्रत्याशी के समर्थक कर रहे हैं मारपीट: विकास तिवारी
कांग्रेस के प्रत्याशी हार की बौखलाहट में कर रहे है दुर्व्यवहार
जनता पूछ रही है कहां थे पांच सवाल, इसका दे पहले जवाब

दैनिक समाचार, हरिद्वार: कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रहृमचारी के सनसनीखेज आरोप के बाद भाजपा ने मोर्चा संभाला। भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री एवं भाजपा के हरिद्वार विधानसभा प्रत्याशी मदन कौशिक के मुख्य निर्वाचन अभिकर्ता विकास तिवारी ने हरिद्वार प्रेस क्लब में पत्रकारों से वार्ता की। कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशी और उनके साथ चल रहे बाहरी राज्यों से आए समर्थक हरिद्वार की जनता के साथ दुर्व्यवहार मारपीट और अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। पांच साल बनाम 15 दिन यह हरिद्वार की जनता का मुद्दा है और जनता जब कांग्रेस प्रत्याशी और उनके समर्थकों से पूछ रही है कि आप पांच साल कहां थे तो वह बौखलाहट में इस तरह का गैर जिम्मेदाराना कृत्य कर रहे हैं। जिसे हरिद्वार की जनता कभी बर्दाश्त नहीं करेगी। कहा कि आज उत्तरी हरिद्वार की कालोनियों के पार्कों में बाहरी राज्यों से आए इस तरह के असामाजिक तत्वों को हुड़दंग मचाते हुए देखा जा सकता है भाजपा प्रत्याशी मदन कौशिक केवल एक वाहन में चल रहे हैं। जिसमें उनका निजी सहायक और सुरक्षाकर्मी साथ चलता है जबकि कांग्रेस प्रत्याशी के साथ दो दर्जन वाहनों का काफिला चल रहा है। उन वाहनों के काफिले में कौन लोग हैं इसकी जांच प्रशासन को करनी चाहिए। कांग्रेस के प्रत्याशी पिछले लगातार तीन दिनों से चुनाव आयोग की टीम से भी दुर्व्यवहार कर रहे हैं। बिना अनुमति के कांग्रेस कार्यकर्ता शहर में बैनर पोस्टर और होर्डिंग लगा रहे हैं और जब चुनाव आयोग की टीम कार्रवाई करने के लिए आती है तो उनका घेराव कर धक्का-मुक्की और गाली गलौज कर दबाव बनाने का प्रयास कांग्रेस के लोग कर रहे हैं। इसे हरिद्वार की जनता कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। हम जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन और चुनाव आयोग से मांग करते हैं कि हरिद्वार विधानसभा चुनाव को सीधे अपने नियंत्रण में ले और इस तरह का हुड़दंग मचाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए उन्होंने कहा आज हरिद्वार की जनता कांग्रेस प्रत्याशी से यह पूछ रही है कि आप पांच साल पालिकाध्यक्ष थे आपने क्या किया? इस प्रदेश में 10 साल आप की सरकार थी आपने क्या किया? वह बजाय इसका जवाब देने के हरिद्वार की जनता से बदसलूकी करने का काम कर रहे हैं जो लोकतंत्र में अच्छा नहीं है किसी भी जनप्रतिनिधि को जनता के सवा
लों का जवाब बहुत शालीनता और विनम्रता से देना चाहिए। प्रेस वार्ता में मुख्य चुनाव संयोजक अनिल कुमार कुमार, भाजयुमो के प्रदेश महामंत्री हरजीत सिंह, विधानसभा मीडिया प्रभारी चंद्रशेखर, विधानसभा लीगल सेल प्रभारी शिखर पालीवाल, विधानसभा चुनाव के सह प्रभारी संजय त्रिवाल उपस्थित रहे।

मेयर पति ने कहा मदन कौशिक ने हरिद्वार में पैदा किए गुंडे

प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता के दौरान शामिल मेयर पति अशोक शर्मा ने विधायक मदन कौशिक और हरिद्वार से बीजेपी के प्रत्याशी पर बेहद संगीन और गंभीर इल्जाम लगए। कहा कि हम बताएंगे मदन कौशिक के लोग क्या गुडागर्दी करते हैं। कहा कि हरियाणा कोई मुदृदा नहीं है। मदन कौशिक ने गुंडे पैदा किए हुए हैं। आरोप लगाया कि पुलिस कस्टडी में उन पर कई बार हमले हुए। बेहद तल्ख तेवर में आने के बाद अशोक शर्मा ने कहा कि वे मदन कौशिक के खन्ना नगर आते हैं और वे बताएंगे कि कहां गुंडागर्दी और शहर में क्या—क्या हो रहा है। अस्थि प्रवाह करने वालों से अवैध पार्किंग लगाकर पैसा वसूल किए जा रहे हैं। ये सब मदन के इशारे पर हो रहा है। दावा किया कि उनके पास आरटीआई के तहत पुख्ता प्रमाण है। कहा कि जब तक मदन कौशिक को उखाड़ नहीं फेकेंगे तब तक चैन से नहीं बैठेंगे। संगीन आरोप लगाया कि शहर में अवैध काम सारा मदन कौशिक के नेतृत्व में हो रहा है। हरिद्वार बस स्टेशन और रेलवे स्टेशन पर वेश्यावृति हो रही है क्या यह तीर्थ की मर्यादा है। कई बार शिकायत की लेकिन कुछ नहीं हुआ।

Dainik Samachaar

Leave a Comment

error: Content is protected !!