सीएम रहते हरीश ने नहीं किया कोई विकास काम: स्वामी यतीश्वरानंद

झूठे वायदों में अब नहीं आने वाली जनता
बसपा, कांग्रेस पर जमकर स्वामी बोले हमला

दैनिक समाचार, हरिद्वार। हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी स्वामी यतीश्वरानंद ने पदार्था, रानीमाजरा, शाहपुर, टिकौला, धारीवाला, हर्षीवाला, धारीवाला, बादशाहपुर, नसीरपुर, गुर्जर बस्ती आदि गांवों में बूथवार बैठक की। स्वामी यतीश्वानंद ने भाजपा की नीतियों का प्रचार-प्रसार करते हुए कमल के फूल पर मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि उनसे पहले क्षेत्र में बसपा का दो बार विधायक रहा, लेकिन कोई विकास कार्य कराया हो तो जनता बताएं, पिछली बार कांग्रेस की सत्ता ने विकास कार्य नहीं होने दिए, लेकिन इस बार जब भाजपा की सत्ता आई तो क्षेत्रों में विकास कार्यों की बाढ़ आ गई।
मंगलवार को कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने बूथवार बैठक लेते हुए कहा मुख्यमंत्री रहते हुए हरीश रावत ने क्षेत्र में कोई विकास कार्य करने के बजाय, दिए गए प्रस्तावों पर भी काम करने नहीं दिया, जिसका नतीजा ये रहा कि पिछली बार भारी मतों से हराकर वापस भेज दिया। लेकिन आज फिर से चुनाव में अपनी बेटी को उतार कर जनता को झूठे प्रलोभन देकर विकास कार्य को ठप करना चाहते हैं। उन्होंने क्षेत्र की जनता अब जागरूक हो गई है, क्योंकि क्षेत्र में 100 करोड़ की योजनाओं से शुद्ध पेयजल उपलब्ध हुआ। सड़कों का जाल बिछाते हुए शिक्षा और चिकित्सा के क्षेत्र में ऐतिहासिक काम किया। गन्ने का मूल्य 30 रूपये बढ़ाकर किसानों को लाभ दिलाने का काम किया। उन्होंने कहा कि विकास की गति को तेज रखने के लिए भाजपा की सरकार जरूरी है, इसलिए कमल के फूल पर मतदान कर प्रत्याशियों को जिताने का काम करें।


इस मौके पर मंडी परिषद के अध्यक्ष शेषराज सैनी, ऋषिपाल कश्यप, आदेश चौहान, सुंदर कश्यप, गोपाल आर्य, ममता हसन, अनुराग चौहान, मांगेराम, सतीश कुमार, विनोद सैनी, दीपक सैनी, सोहनलाल, अशोक, सतीश चौहान, कृष्णपाल चौहान, रामबीर, कर्णेश, मौ यूसूफ, सोनू, श्यामलाल, लियाकत, जहूर हसन, जगदीश आदि शामिल हुए।

Dainik Samachaar

Leave a Comment

error: Content is protected !!