आदेश को मिला भेल श्रमिकों का जबरदस्त समर्थन बोले, बीएचईल की हालात के लिए कांग्रेस जिम्मेदार

आदेश चौहान ने भेल श्रमिकों से मांगे वोट, दिल खोलकर मिले भेल श्रमिक
बीजेपी प्रत्याशी ने बोला हमला, कहा यूनियनों के नाम पर शोषण किया गया
भेल के निजीकरण पर कांग्रेस ने की झूठ की राजनीति, जनता देगी जवाब

आदेश को मिला भेल श्रमिकों का जबरदस्त समर्थन

दैनिक समाचार, हरिद्वार: रानीपुर विधानसभा के बाउंड्री गेट पर प्रत्याशी आदेश चौहान को जबरदस्त समर्थन मिला है। जिससे दूसरे दलों की चिंता बढ़ गई है। भेल श्रमिकों ने खुलकर आदेश चौहान को समर्थन दिया है।
बीजेपी प्रत्याशी और विधायक आदेश चौहान ने कहा कि श्रमिकों के हितों को ध्यान में रखते हुए जितनी लाभकारी योजनाएं भारतीय जनता पार्टी की सरकारों के समय में बनी है इतनी आज तक भी किसी भी सरकार ने श्रमिकों का ख्याल नहीं रखा। श्रमिक यूनियनों के नाम पर श्रमिकों का शोषण करने वाले आज दर-दर वोट व समर्थन मांग रहे हैं। झूठ की राजनीति कर रहे हैं। हमारी सरकार ने कभी नहीं कहा कि भेल जैसे संस्थान का निजीकरण किया जा रहा है। हमने श्रमिकों के लिए विभिन्न स्वास्थ्य एवं हितकारी योजनाएं लागू की हैं। विधायक आदेश चौहान ने कहा कि जब श्रमिक यूनियनों पर संघर्ष के दौरान जो मुकदमे दर्ज हुए थे उन मुकदमों को कांग्रेस की सरकार रहते हुए इन नेताओं ने खत्म नहीं कराए। जब हमारी सरकार आई भारतीय जनता पार्टी की सरकार में श्रमिकों के मुकदमों को वापस कराने का काम हमने किया है।

उन्होंने कहा कि आज बीएचएल के जो हालात हैं उसके लिए सीधे तौर पर कांग्रेस के नेता जिम्मेदार है। यह नेता बताएं जब 10000 नौकरियों के लिए भेल द्वारा कोड जारी किए गए थे, सिर्फ इन कांग्रेस नेताओं की जिद और अड़ियल रवैया के कारण मैनेजमेंट में उन 10,000 कोड को वापसी कर दिया गया। इसका बड़ा नुकसान श्रमिकों को हुआ है। उन्होंने कहा कि हम हमेशा श्रमिकों के साथ खड़े रहते हैं। श्रमिकों के हितों को ध्यान में रखते हैं। उनके लिए स्वास्थ्य हो, शिक्षा हो या सुरक्षा हो हर परिस्थिति में हमने बीएचईएल के श्रमिकों का साथ निभाया है। उन्होंने कहा कि एक बार आपसे पुनः निवेदन करता हूं कि जिस प्रकार पिछले 10 वर्षों से आपने अपना प्यार मुझे व भाजपा को दिया है इसी जोश के साथ एक बार पुनः मुझे आप सबका आशीर्वाद मिले। इस अवसर पर बीएमएस के पूर्व अध्यक्ष भाजपा के वरिष्ठ नेता काशीनाथ,सुभाष पुरोहित, संदीप सिंघानिया, इंद्रपाल शर्मा, आदेश दीवान, चंद्रशेखर चौहान, आशुतोष शर्मा, पवन वर्मा, प्रसन्न सोनी, सोनेश्वर सोना, ललित सैनी, राजीव सैनी, अशोक शर्मा, अंशुल त्रिवेदी, अमित थपलियाल, अमित जांगिड़, गुरुदत्त धीमान, अवधेश कुशवाहा, मनमीत, अमित चौहान, परितोष, महेंद्र बिष्ट, अनुज चौहान, नरेंद्र चौहान, मनीष ठाकुर आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment

error: Content is protected !!