विकास के नाम पर मदन कौशिक ने मांगे वोट

दिन-प्रतिदिन चुनावी ताकत झोंक रही है बीजेपी
शिवमूर्ति से हरकी पैड़ी तक किया जोरदार जनसंपर्क
कांग्रेस की मानसिकता को समझती है जनता

दैनिक समाचार, हरिद्वार।
भाजपा प्रत्याशी मदन कौशिक ने शिवमूर्ति से ललतारौ पुल, अपर रोड हरकी पैड़ी, बड़ा बाजार में जनसंपर्क कर तीर्थनगरी की जनता से भाजपा के पक्ष में वोट की अपील की।
भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मदन कौशिक ने क्षेत्रीय जनता के साथ क्षेत्र में हजारों की संख्या में भाजपा नेताओं कार्यकर्ताओं के साथ रोड शो के साथ जनसंपर्क किया। भाजपा प्रत्याशी मदन कौशिक के जनसंपर्क अभियान में कार्यकर्ता, मोटरसाइकिल, ई रिक्शा, गाड़ियां पर सवार युवा कार्यकर्ता महिलाएं, पुरुषों ने पैदल चलकर लोगों से विकास के नाम पर भाजपा को वोट देने की अपील की। भाजपा दिन प्रतिदिन चुनाव में अपनी ताकत झोंक रही है। शिव मूर्ति से जनसंपर्क शुरु कर हर की पैड़ी तक जनसंपर्क निकाल कर जनता से भाजपा को मजबूत करने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी मदन कौशिक ने कहा कि भूमिगत विद्युत लाइन, भूमिगत गैस पाइपलाइन, सीवरेज, बिजली पानी सड़क के साथ-साथ मेडिकल कॉलेज, राजकीय डिग्री कॉलेज, अस्पताल आदि सुविधाओं स्थापित कर हरिद्वार के विकास में नए आयाम स्थापित किए हैं। उन्होंने कहा कि गंगा घाट मुख्य चौराहों का विकसित करने का काम किया गया।

बताया कि 20 साल पहले हरिद्वार की सड़कें, अस्पताल कॉलेज, कॉलोनियां, बिजली, पानी, सड़क आदि से वंचित थी लेकिन उन्होंने अपने 20 वर्ष के कार्यकाल में हरिद्वार का चहुंमुखी विकास किया है लेकिन कांग्रेस ने हरिद्वार में अपने 50 साल के कार्यकाल में केवल हरिद्वार की जनता को ठगने का काम किया है और अब भी केवल प्रलोभन देकर युवा साथियों व जनता को ठगना चाहती है लेकिन हरिद्वार की सम्मानित जनता कांग्रेस की मानसिकता को पहचान चुकी है। रोड शो के दौरान क्षेत्रीय जनता पार्षद व्यापारी नेता जिला महामंत्री विकास तिवारी, डॉ विशाल गर्ग, संजय त्रिवाल, हरजीत सिंह, शिखर पालीवाल, नवीन झा, सतेन्द्र झा, चंद्रमोहन कौशिक, पार्षद अनिरुद्ध भाटी,विनीत जोली, अनिल वशिष्ठ अनिल मिश्रा, कमल बृजवासी, सुमित श्री कुंज, संजय अग्रवाल,सुभाष चंद, विनय त्रिवाल, कमल गुप्ता,के साथ साथ सैकड़ों भाजपा पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Comment

error: Content is protected !!