शिवराज सिंह चौहान का हमला, काम किया होता तो हरीश रावत हार का रिकार्ड नहीं बनते

शिवराज ने बोला राहुल, प्रियंका और हरीश पर हमला
कोविड को लेकर भ्रमित किया, टीका लगवाने खुद पहुंचे
प्रचंड बहुमत के साथ बनने जा रही है दोबारा सरकार

दैनिक समाचार, हरिद्वार। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को केकड़ा पार्टी करार दिया। मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हरीश रावत पर भी तंज कसा और कहा कि वह खुद कई चुनाव हार गए, अगर उन्होंने काम किया होता तो वे हार का रिकार्ड नहीं बनते। राम के अस्तित्व पर सवाल उठाने वाले आज जनेऊ पहन कर मन्दिरों में जाकर पूजा कर रहे हैं और उनकी बहन गंगा स्नान कर रही है।
मुख्यमंत्री ज्वालापुर स्थित एक होटल में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। कहा कि भ्रष्टाचार की बात करने का तो कांग्रेस को कोई हक ही नहीं क्योंकि भ्रटाचार में उन्होंने रिकार्ड बनाया हुआ है। कहा किदेश में जिस वर्ष मार्च में कोविड आया अप्रैल मेें टास्क फोर्स बनी। तेजी से टीकाकरण हुआ, इसके अलावा कई देशी को टीके का निर्यात किया। आज पूरी दुनिया कोविड से बचाव में भारत की भूमिका कि सराहना कर रही है। जबकि कांग्रेस ने तो लोगों को टीकाकरण के लिए भ्रमित किया और जबकि खुद भी लगवाया।
उन्होंने उत्तराखंड में जारी कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कहती है कि यदि वह सत्ता में आई तो 5 लाख परिवारों को 40 हजार रूपए देगी। अगर ऐसा है तो छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है वहां कितने लोगों को 40 हजार रूपए मिले। शिवराज सिंह ने रोजगार के मुद्दे पर भी कांग्रेस को आडे हाथों लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की देश में कितने समय तक सरकार रही, लेकिन लोगों को कहा कितनी नौकरियां मिली आप देख लीजिए।
उन्होंने कहा कि को लोग स्व. जनरल विपिन रावत को सड़क का गुंडा कहते थे वहीं लोग आज उनके नाम की तख्तियां उठाए घूम रहे हैं। उन्होंने राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा कि जो कभी राम के अस्तित्व पर सवाल उठाते थे वह आज जनेऊ पहन कर मन्दिरों मेे जा जाकर पूजा कर रहे हैं और उनकी बहन गंगा स्नान कर रही है।

सरकार बन रही, शपथ में आऊंगा
पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में हमारी कोई टफ फाइट नहीं है। हमारी पहले से भी ज्यादा सीटें आएंगी और फिर से पुष्कर धामी की सरकार बनेगी। तब मैं उनके शपथ ग्रहण मेें आऊंगा। बढ़ती महंगाई और बढ़ते नशे को लेकर उनसे पूछे गए सवाल पर उन्होंने कोई सीधा जवाब तो नहीं दिया अलबत्ता इतना ही कहा कि कांग्रेस का काम केवल आरोप लगाना और जहां भी कोई इस तरह की शिकायत मिलती है हमारी सरकार प्रभावी कदम उठाती है।

Dainik Samachaar

Leave a Comment

error: Content is protected !!