ब्रेकिंग उत्तराखंड: उत्तराखंड की राजनीति में प्रचार के अंतिम दिन दिग्गजों का ‘शो’

-चुनाव प्रचार के आखिरी दिन उत्तराखंड में भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज नेता करेंगे जनसभा को संबोधित

-कई जगह रोड शो का भी कार्यक्रम, चुनाव प्रचार के अंतिम दिन झोंकेंगे दिग्गज पूरी ताकत


-मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, प्रियंका वाड्रा और योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड में मतदाताओं में अपने पक्ष के लिए करेंगे अपील, भरेंगे जोश

दैनिक समाचार हरिद्वार

आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है आज शाम 6:00 बजे चुनाव प्रचार बंद हो जाएगा और 14 फरवरी को उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान किया जाएगा। आज चुनाव प्रचार के आखिरी दिन उत्तराखंड में भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज नेता करेंगे जनसभाओं को संबोधित कई जगह प्रत्याशियों के रोड शो का भी बनाया गया है प्लान। आज उत्तराखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और अमित शाह भी पहुंच रहे हैं। यह सभी नेताभाजपा की जनसभाओं और रोड शो में प्रतिभाग करेंगे। इसके साथ ही आज उत्तराखंड दौरे पर कांग्रेस की प्रियंका गांधी वाड्रा भी कई जनसभाओं को संबोधित करेंगी।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज हरिद्वार पहुंचेंगे। यहां बीजेपी के लिए जनसंपर्क अभियान चलाने के साथ हरकी पौड़ी पर गंगा पूजन भी करेंगे। कार्यक्रम के अनुसार अमित शाह लगभग 3:00 बजे भेल हेलीपैड पर उतरेंगे, चंद्राचार्य चौक पर भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से उनका स्वागत किया जाएगा। अमित शाह हरकी पौड़ी क्षेत्र पर जनसंपर्क अभियान चलाकर बीजेपी के पक्ष में माहौल तैयार करेंगे। अमित शाह हर की पौड़ी पर गंगा पूजन भी करेंगे।रूद्रपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी जनसभा को करेंगे सम्बोधित। कॉंग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज हल्द्वानी में, एमबी इंटर कॉलेज मैदान में करेंगी जनसभा, दोपहर 1 बजे हल्द्वानी पहुंचेंगी प्रियंका गांधी। प्रियंका गांधी के साथ राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट भी साथ होंगे।

Dainik Samachaar

Dainik Samachaar

Leave a Comment

error: Content is protected !!