2012 से पहले व्यापारियों में भय का माहौल था, उसे खत्म किया: आदेश

भाजपा प्रत्याशी विधायक आदेश चौहान ने ज्वालापुर में किया जोरदार रोड शो
ज्वालापुर की जटिल से जटिल समस्याओं को व्यापारी हित में ठी किया गया
कोरोना काल में अपने विधायक निधि से 80 लाख का संयंत्र मुहैया कराया

दैनिक समाचार, हरिद्वार: विधानसभा रानीपुर से भाजपा प्रत्याशी विधायक आदेश चौहान ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन ज्वालापुर के गुघाल रोड पांडे वाला से ज्वालापुर मुख्य बाजार में जनसंपर्क कर दुकानदारों से वोट मांगे। दुकानदारों ने आदेश चौहान का माल्यार्पण एवं पुष्प वर्षा कर भव्य स्वागत किया। व्यापार मंडल के पदाधिकारियों विपिन गुप्ता हर्ष, विक्की, सुनील वर्मा, अभिनंदन गुप्ता, अनुराग गुप्ता आदि के नेतृत्व में विभिन्न व्यापार मंडलों में स्वागत एवं सम्मान किया गया।
आदेश चौहान ने कहा कि हमने अपने कार्यकाल में ज्वालापुर की तंग गलियों की सीवेज एवं पानी की समस्या को दूर करने का काम किया है। हमने गुघाल रोड की सबसे ज्यादा क्षतिग्रस्त सड़क को बेहतर बनाने का काम किया। जिसके कारण वहां होने वाली जलभराव की समस्या से अब लोगों को निजात मिल गया है। हमने जूनियर हाई स्कूल नील खुदाना में क्षतिग्रस्त हो चुके भवन को पुन: ठीक कराने के लिए पैसा उपलब्ध कराया है। ज्वालापुर चौक बाजार के स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र को उच्चकृत कराने का काम हो या कोरोना काल में अपनी विधायक निधि से 80 लाख के संयंत्र देने का हो। हमने इस सामुदायिक केंद्र को मुहैया कराए हैं। इन्हीं गलियों में झूलते हुए बिजली के तार जिनके कारण कहीं जनहानि एवं पशु हानि हुई है उनको हमने इंसुलेटर करा कर बड़ी सौगात दी है। उन्होंने कहा कि ज्वालापुर के अंदर रोजाना बिजली की बड़ी समस्या बनी रहती थी, ट्रांसफार्मर फूंक जाया करते थे हमने उन ट्रांसफार्मर की क्षमता बढ़ाकर बड़े ट्रांसफार्मर लगवाने का काम किया है। आदेश चौहान ने कहा कि हम दलगत राजनीति से ऊपर उठकर हर संप्रदाय के क्षेत्रों में विकास की नींव रखते हैं। सर्वधर्म समभाव की भावना के साथ हर वर्ग हर समुदाय, हर जाति का ध्यान रखा गया।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से लोग ज्वालापुर को अलग नगरपालिका की झूठी व गंदी राजनीति कर रहे हैं। क्षेत्र का सौहार्द बिगाड़ने का काम कर रहे हैं ऐसा कभी नहीं किया। उन्होंने कहा कि 2012 से पूर्व जिस प्रकार से ज्वालापुर के व्यापारियों में भय का माहौल रहता था। आए दिन बदमाशों की पर्ची को फोन कॉल आया करते थे। जब से क्षेत्र की जनता ने हमें आशीर्वाद दिया है। हमने समाज के सुरक्षित माहौल देने का काम किया। यहां होने वाली लव जिहाद जैसी घटनाओं के लिए हमारी सरकार ने अपने दृष्टि पत्र में कड़ा कानून बनाने की पैरवी की है। उन्होंने कहा कि जो क्षेत्र नगर पालिका के अधीन नहीं आते थे। हमने उन्हें नगर निगम से जोड़कर यहां के विकास में बड़ी भूमिका निभाई है। हम विकास के आधार पर वोट मांग रहे हैं। हम अपने कार्यों के आधार पर वोट मांग रहे हैं। हम लगातार 10 साल से जनता के बीच में बने रहे हैं। केवल और केवल चुनाव के समय में जनता के बीच विपक्षी दलों का काम है। ज्वालापुर क्षेत्र के घर मोहल्ले में यहां के लोग जो प्यार देते हैं उस जिम्मेदारी को अपने परिवार की तरह जिम्मेदारी समझकर विकास की ईंट रखी है। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष आशुतोष चक्रपाणि, विधानसभा चुनाव संयोजक बृजेश शर्मा, प्रभारी आशुतोष शर्मा, सभासद प्रतिनिधि शशिकांत वशिष्ठ, आनंद नेगी सभासद सुनील पांडे, जोली प्रजापति, वरिष्ठ तीर्थ पुरोहित डॉक्टर सिद्धार्थ चक्रपाणि, उज्जवल पंडित, अंकुर पालीवाल, अनिल कौशिक, भविष्य पंडित, अरुण वशिष्ठ, विनय श्रोत्रीय,शिवम श्रोत्रिय, दीपांकर चक्रपाणि, शिवांकर चक्रपाणि, नरेंद्र अग्रवाल, अनूप मेहता, संदीप मेहता हरिओम आदि उपस्थित रहे।

Leave a Comment

error: Content is protected !!