स्वामी यतीश्वरानंद के खिलाफ कांग्रेस ने की मुकदमा दर्ज करने की मांग

यतीश्वरानंद ने अपनी फेसबुक पर कांग्रेस प्रत्याशी को बदनाम किया
50 लाख रुपये कांग्रेस प्रत्याशी की गाड़ी में मिलने की बात पोस्ट की
जिला निर्वाचन अधिकारी को दी गई है इस बाबत शिकयती पत्र

दैनिक समाचार, हरिद्वार: हरिद्वार ग्रामीण से कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा रावत के मुख्य निर्वाचन अभिकर्ता सत्येंद्र कुमार ने जिला निर्वाचन अधिकारी हरिद्वार को शिकायत पत्र देकर बीजेपी प्रत्याशी स्वामी यतीश्वरानंद के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है। शिकायती पत्र में बताया गया है कि बीजेपी प्रत्याशी स्वामी यतीश्वरानंद के फेसबुक पेज पर 50 लाख रुपए कांग्रेस प्रत्याशी की गाड़ी से पकड़े जाने की झूठी खबर चलाई जा रही है। जो कि सरासर गलत और झूठ है। कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा रावत की छवि को खराब करने के लिए स्वामी यतीश्वरानंद ने यह साजिश की है। जिला निर्वाचन अधिकारी से बीजेपी प्रत्याशी के खिलाफ झूठी अफवाह फैलाने के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है साथ ही झूठी खबर को फेसबुक पेज से हटाने की भी मांग की गई है।

कांग्रेस प्रत्याशी के बैनर-पोस्टर फाड़े
दैनिक समाचार, हरिद्वार:
कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा रावत के बैनर और पोस्टरों को फाड़ा जा रहा है। होल्डिंग को असामाजिक तत्व गिरा रहे हैं। जाहिर है उनके जनसंपर्क और अभियान को मिल रही है धार से असमाजिक तत्व ऐसा काम कर रहे हैं। कांग्रेस से जुड़े लोगों का कहना है कि यह दूसरी पार्टियों की बौखलाहट है। जिस तरह से बेटी और बहन अनुपमा को समर्थन मिल रहा है। उससे सभी दलों के होश उड़े हुए हैं। प्रत्याशी अनुपमा रावत ने कहा कि चुनाव आते रहेंगे, जाते रहेंगे। सरकारें आएंगी, जाएंगी लेकिन लोकतंत्र में स्वस्थ्य परंपरा के साथ अपना प्रचार-प्रसार करना चाहिए। पोस्टर फाड़ना, बैनर फाड़ना, होर्डिंग्स को गिरा देना ये एक अच्छे लोकतंत्र की लड़ाई के लिए अच्छा संकेत नहीं देता और ये भी बताता है कि विपक्षी किस तरह से चुनावी माहौल से घबरा गए हैं।

अनुपमा ने प्रचार के अंतिम दिन झोंक दी पूरी ताकत
दैनिक समाचार, हरिद्वार: विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के अंतिम दिन हरिद्वार ग्रामीण से कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा रावत ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। अनुपमा रावत ने श्यामपुर क्षेत्र में अंदर पीली में एक जनसभा आयोजित कर लोगों से वोट मांगे। अनुपमा ने क्षेत्र की जनता से चार वादे किए। अनुपमा ने कहा कि उनका पहला वादा 4 लाख युवाओं को रोजगार, दूसरा वादा गैस सिलेंडर का अधिकतम मूल्य 500₹, तीसरा वादा 5 लाख परिवारों को सालाना 40 हज़ार रुपये जबकि चौथा वादा हर गांव हर द्वार स्वास्थ्य सेवाओं को देना है। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अनुपमा रावत ने कहा कि 10 साल से बीजेपी का विधायक होने के बाद भी यह क्षेत्र विकास की राह देख रहा है। क्षेत्र में शिक्षा स्वास्थ्य सहित मूलभूत आवश्यकताओं का आभाव है। अनुपमा रावत ने जनसभा में मौजूद लोगों से कहा है कि आपकी बेटी आपके घर आशीर्वाद लेने आई है। आपके आशीर्वाद से मैं चुनाव जीतकर इस क्षेत्र में प्राथमिकता के आधार पर विकास कार्य करूंगी। इस मौके पर मनीष नागपाल, सुरेंद्र ठाकुर ,जसपाल सिंह, कृष्ण कुमार, रघुवीर सिंह, गुरदेव सिंह, रामदत्त नैनवाल, छोटे सिंह अमरजीत सिंह ,हंसराज ,दिनेश सिंह, सीताराम, गौतम सिंह। श्रीमती जगीरो देवी, महेन्द्रों देवी हरकौर, लक्ष्मी देवी, फूलवती देवी पूजा देवी, निर्मला देवी सहित बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल रही।

Leave a Comment

error: Content is protected !!