अमित शाह ने मदन कौशिक के लिए मांगे वोट, हरकी पैडी पर किया पूजन

गृह मंत्री ने विकास के नाम पर मांगे वोट
रानीपुर मोड से हरकी पैडी तक जनसंपर्क
व्यापारियों से भी की शाह ने मुलाकात

दैनिक समाचार, हरिद्वार। उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के अंतिम दिन गृह मंत्री अमित शाह ने हरिद्वार के बाजार में जनसंपर्क कर भाजपा प्रत्याशी मदन कौशिक के लिए वोट मांगे और उन को जिताने की अपील की। जनसंपर्क के बाद गृह मंत्री हर की पैड़ी ब्रह्मकुंड पहुंचे और मां गंगा का पूजन आरती कर देश में सुख शांति की कामना की। अमित शाह ने विकास के नाम पर भाजपा के पक्ष में मतदान करने का संदेश दिया। इस दौरान उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भाजपा प्रत्याशी मदन कौशिक मौजूद रहे।

चुनाव के अंतिम दौर में गृह मंत्री अमित शाह हेलीपैड से सीधे रानीपुर मोड ऋषिकुल वाल्मीकि चौक होते हुए काफिले के साथ हर की पैड़ी पहुंचे। अमित शाह के काफिले का हरिद्वार के मुख्य चौराहे पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। हर की पैड़ी क्षेत्र में व्यापारियों से दुकानों पर पहुंचकर जनसंपर्क किया और विकास के नाम पर भाजपा के लिए मतदान की अपील की।

अमित शाह ने हरकी पैड़ी ब्रह्मकुंड पहुंचकर मां गंगा का पूजन किया। इस अवसर पर गंगा सभा के अध्यक्ष प्रदीप झा और महामंत्री तन्मय वशिष्ठ स्वागत सचिव सिद्धार्थ चक्रपाणि ने अमित शाह का माल्यार्पण कर स्वागत किया। भाजपा के जिला महामंत्री विकास तिवारी, अनिल पुरी, मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र तिवारी, व्यापार मंडल के अध्यक्ष कमल बृजवासी, पार्षद दल के उप नेता अनिरुद्ध भाटी, विनीत जौली, राजेश शर्मा उपस्थित रहे।

Dainik Samachaar

Leave a Comment

error: Content is protected !!