सतपाल ब्रहृमचारी के साथ एकजुट कांग्रसियों ने किया तूफानी जनसंपर्क

ब्रहृमचारी बोले, जीता तो दिन-रात जनता की सेवा में रहूंगा समर्पित
शिक्षा, चिकित्सा और रोजगार पर रहेगा उनका पूरा फोकस
हरिद्वार में नशे के खिलाफ कठोर नीति बनाएगी उनकी सरकार
दैनिक समाचार, हरिद्वार:
शनिवार को विधानसभा 25 से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी ने प्रचार के अंति दिन तूफानी जनसंपर्क किया। वरिष्ठ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर कांग्रेस के लिए वोट मांगे। चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में तेज़ रफ्तार के साथ कृष्णा नगर, जोधा मंडी, श्रवण नाथ नगर, विष्णु घाट, भल्ला रोड, जोधामल रोड, जोगिया मंडी, अपर रोड इत्यादि क्षेत्रों में घर-घर जाकर वोट मांगे। हरिद्वार के मतदाताओं व कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी के प्रति जन समर्थन के साथ जगह-जगह फूल-माला पहनाकर स्वागत किया।

सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि अगर जनता मुझ पर विश्वास कर 2022 के विधानसभा में जीत देती है तो हरिद्वार की जनता की दिन-रात सेवा के साथ धर्मनगरी हरिद्वार के सम्पूर्ण विकास के लिए समर्पित रहूंगा। उन्होंने यह भी कहा कि हरिद्वार जैसी विश्वविख्यात पावन जगह में नशाखोरी पर पूर्ण तरह से रोक नहीं है, युवाओं को नशे से छुटकारा दिलाने के लिए यदि कांग्रेस की सरकार स्थापित होती है तो अलग से नशाखोरी के खिलाफ सरकार की ओर से योजनाबद्ध तरीके से कार्य किये जायेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि डिग्री कॉलेज, चिकित्सा के साथ-साथ शिक्षकों, युवा-युवतियों को रोज़गार के साथ मूलभूत सुविधाएं देने मेरी प्राथमिकता होगा।

इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और कृषि उत्पादन मंडी के पूर्व अध्यक्ष संजय चोपड़ा ने कहा कि हरिद्वार एक धर्मनगरी है जहाँ पर देश-दुनिया से आने वाले यात्री व श्रद्धालु आगमन करते है, पर्यटन के क्षेत्र में कांग्रेस की पूर्वती सरकार द्वारा राफ्टिंग एडवेंचर, वीर चन्द्र सिंह घड़वाली योजना जैसी पर्यटन के लिए बुनियादी सुविधाएं है। कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी के समर्थन में डोर-टू-डोर कांग्रेस के लिए वोट मांगते वरिष्ठ कांग्रेस नेता अरविंद शर्मा, रविश भटीजा, पार्षद राजीव भार्गव, पूर्व पार्षद अमन गर्ग, राजेन्द्र पाल, मनोज मंडल, जयसिंह बिष्ट, प्रभात चौधरी, वीरेंद्र सिंह, सचिन भाटिया, संजीव जाटव, चोखेलाल, गौरव कालरा, कुंवर सिंह मण्डवल, ओमप्रकाश कालियान आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे।

Leave a Comment

error: Content is protected !!