सूबे में 11 बजे तक 18.97 मतदान, विधानसभा अध्यक्ष से सीआरपीएफ का विवाद, आंख में आपरेशन फिर भी उत्साह, देखें अपनी तस्वीरें

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी।

हरिद्वार में 11 बजे तक लगभग 23:00 प्रतिशत
दिन चढ़ने के साथ बढ़ने लगा मतदान प्रतिशत
कुछ जगहों पर विवाद, कई जगह बहिष्कार
मॉक पोल का वीडियो वायर करने पर एफआईआर

दैनिक समाचार, देहरादून/हरिद्वार: जैसे-जैसे दिन चढ़ रहा है, उसी तरह से मतदान का प्रतिशत भी बढ़ने लगा है। सुबह नौ बजे तक उत्तराखंड में केवल 5.15 मतदान हुआ था जबकि 11 बजे बाद मतदान का 18.97 प्रतिशत तक पहुंच गया।

आचार्य महामंडलेश्वर कैलाशानंद ब्रहृमचारी।

मतदान केंद्र पर गमछा पहनने पर विवाद
हरिद्वार जनपद के कलियर विधानसभा क्षेत्र के दरियापुर स्थित गांव में बने मतदान केंद्र पर एक पार्टी समर्थित गमछा पहनने पर विवाद हाे गया। दूसरे पक्ष के लोगों ने आपत्ति जताई। पुलिस ने बीच में आकर मामला शांत कराया और गमछा पहनने वाले व्यक्ति को पोलिंग बूथ से बाहर भेजा।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक अपनी बेटी के साथ।

प्रेमचंद अग्रवाल की सीआरपीएफ जवान संग हुई नोकझोंक
ऋषिकेश सीट से विधानसभा अध्यक्ष व भाजपा प्रत्याशी प्रेमचंद अग्रवाल की सीआरपीएफ के जवान के साथ नोकझोंक हो गई। प्रेमचंद अग्रवाल समर्थकों के साथ नाभा हाउस मायाकुंड स्थित मतदान केंद्र का मुआयना करने पहुंचे। यहां कुछ लोगों ने यह शिकायत की कि कमरे के अंदर अंधेरा है। इस बात को लेकर प्रेमचंद अग्रवाल ने वहां उपस्थित कर्मचारियों से बातचीत की। इस बीच वहां मौजूद सीआरपीएफ के जवान ने विधानसभा अध्यक्ष को मास्क लगाने के लिए कहा। इस बात को लेकर तनातनी काफी बढ़ गई। सीआरपीएफ की ओर से कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत
70 वर्ष की मगन वर्मा आंखों में अभी सर्जरी की है लेकिन मतदान में उत्साह से भाग लिया
दीपक रिज़र्व ड्यूटी में है। आवश्यकता पड़ने पर तुरंत जगजीतपुर पोलिंग बूथ पहुंचे ,मतदान भी किया

यमुनोत्री विधान सभा क्षेत्र कई गांवों में चुनाव बहिष्कार
यमुनोत्री विधान सभा क्षेत्र के कुठार गांव, हलना, नकोडा गांव में अभी तक मतदान शुरू नहीं हुआ है। सड़क की मांग को लेकर ग्रामीणों ने यहां चुनाव बहिष्कार किया है।

Dainik Samachaar

Dainik Samachaar

Leave a Comment

error: Content is protected !!