‘आप’ प्रत्याशी के घर में घुसकर तोड़फोड़, स्वामी यतीश्वरानंद से मुझे बचा लो, करा देगा मेरी हत्या, परिवार को जान से मारने की धमकी

आप’ प्रत्याशी नरेश ने जताई अपनी हत्या की आशंका
‘आप’ प्रत्याशी नरेश के घर पर की गई तोड़फोड़
क्षेत्र में दिखे तो कर देंगे हत्या, धमकी देकर गए आरोपी

दैनिक समाचार, हरिद्वार: आम आदमी पार्टी के हरिद्वार ग्रामीण से प्रत्याशी नरेश शर्मा के घर पर कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की है। प्रत्याशी नरेश शर्मा और उनके परिवार वालों को जान से मारने की धमकी भी दी गई है। प्रत्याशी नरेश शर्मा ने दो लोगों को नामजद करते हुए हरिद्वार ग्रामीण पर बीजेपी के प्रत्याशी और कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद पर आरोप लगाया है। इस बाबत आप प्रत्याशी ने कोतवाली में तहरीर दी है।

आम आदमी पार्टी के हरिद्वार ग्रामीण से प्रत्याशी नरेश शर्मा ने दी गई तहीर में कहा है कि 13 और 14 फरवरी की रात करीब एक बजे अपने चुनाव व्यवस्था को लेकर पहुंचा तो वहां पहले से ही कुछ लोग मौजूद थे। उन्हें देखते ही उन लोगों ने गालियां देनी शुरू कर दी। मां-बहन की गालियां दी। मतदान के दौरान कोई विवाद नहीं हो इसलिए वे शांति पूर्वक चले गए। जब वे जाने लगे तभी दो लोगों ने जो स्वामी यतीश्वरानंद के आदमी बताए जाते है, धमकी दे गए कि वे घर में घुसकर जान से मार देंगे। 17 फरवरी को कीब एक बजे धमकी देने वाले वही सभी लोग घर पहुंचे। उनके हाथ में धारदार हथियार, लाठी-डंडे आदि मौजूद थे। परिवार में मां और बहन को गालियां देने लगे। जिसमें एक ने अपना नाम मुनेश बताते हुए हरिद्वार ग्रामीण से प्रत्याशी स्वामी यतीश्वरानंद का आदमी बताया और घर में तोड़फोड़ शुरू कर दी। उनके गुरुबख्श विहार पूर्व घर पर आरोपियों ने गमले और कुर्सियां तोड़ दी। आप प्रत्याशी ने बताया कि शोर सुनकर लोग एकत्रित हो गए। जाते-जाते आरोपियों ने दोबारा क्षेत्र में दिखने और किसी तरह से स्वामी यतीश्वरानंद के खिलाफ होने पर जान से मारने की धमकी दे गए हैं।

आप प्रत्याशी नरेश शर्मा

इस मामले में आप प्रत्याशी नरेश शर्मा ने दो लोगों को नामजद करते हुए और स्वामी यतीश्वरानंद पर गंभीर आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। तहरीर में उन्होंने अपनी हत्या की आशंका जताई है औ पुलिस से तुरंत कार्रवाई की मांग की है। हालांकि इस मामले में स्वामी यतीश्वरानंद से बयान लेने की कोशिश की गई लेकिन उनका मोबाइल रिसीव नहीं हुआ।

Dainik Samachaar

Dainik Samachaar

Leave a Comment

error: Content is protected !!