बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ‘आप’ के जिला अध्यक्ष पूर्वांचल प्रकोष्ठ के ड्राइवर पर किया हमला, साइड लगने पर क्षतिपूर्ति दी, विवाद सुलझा, पर रात को बोल दिया जानलेवा हमला, रिपोर्ट

दैनिक समाचार, हरिद्वार: आम आदमी पार्टी को लेकर लगता है दूसरे दल ज्यादा तनाव में आ गए हैं। गुरुवार को हरिद्वार ग्रामीण प्रत्याशी नरेश शर्मा के घर में दिनदहाड़े घुसकर तोड़फोड़ की गई तो बीती देर रात को आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष पूर्वांचल प्रकोष्ठ और करणी भवन के स्वामी दीपक मिश्रा पर हमला किया गया। जिसमें उन्हें सात टांके लगे हैं।


बताया जाता है कि आप के पूर्वांचल प्रकोष्ठ की कार से बीजेपी के कार्यकर्ताओं की कार को साइड लग गयी। जिस पर बीजेपी कार्यकर्ता विष्णु अरोडा ने मौके पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए हुए गाली गलौच शुरू कर दी। आरोप है कि वाद विवाद बढ़ता देख दीपक मिश्रा ने मामले को किसी तरह से शांत कराया लेकिन कुछ देर बाद बीजेपी कार्यकर्ता विष्णु अरोड़ा अपने तीन चार साथियों के साथ करणी धर्मशाला पहुँच गया और गाली गलौच करते हुए ड्राइवर के साथ मारपीट की और धर्मशाला के बाहर खड़ी दीपक मिश्रा की गाड़ी में तोड़फोड़ की गई। उसमें रखी नकदी निकाल के मौके से फरार हो गए।

जिसपर आप जिलाध्यक्ष पूर्वांचल प्रकोष्ठ दीपक मिश्रा द्वारा पार्टी पदाधिकारियों को फ़ोन पर सूचित किया। जिला मीडिया सहप्रभारी अनिल सती, संगठन मंत्री तनुज शर्मा, और जिला सलाहकार शिशुपाल सिंह नेगी ने ड्राइवर चन्द्र लोक पांडेय को जिला अस्पताल ले गए जहाँ उसका मेडिकल करवाया जिसपर ड्राइवर को 7 टाँके और गंभीर चोट की पुष्टि हुई है। आप कार्यकर्ताओं की ओर से कोतवाली पहुँचकर लिखित तहरीर दी गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

तीस हजार क्षतिपूर्ति देने के बाद भी विवाद किया गया
जिला मीडिया सह प्रभारी अनिल सती ने कहा कि तीस हजार रुपये देकर क्षतिपूर्ति की रकम देकर विवाद सुलझ गया था तो फिर ड्राइवर के साथ मारपीट का कोई मतलब नहीं था । कानून को हाथ मे लेने का अधिकार किसी को भी नहीं है । हम पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग करते है और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग करते है। मारपीट में जिस बीजेपी कार्यकर्ता का नाम सामने आ रहा है वह व्यक्ति दीपक मिश्रा से चुनावी रंजिश रखता है क्योंकि पहले दीपक मिश्रा बीजेपी के कार्यकर्ता रहे है कहीं न कहीं पूरा चुनाव प्रचार में आप पार्टी का साथ देना सत्ता पक्ष को बर्दाश्त नहीं हुआ इसलिए यह सोची रणनीति के तहत हमला किया गया है क्योंकि जिस गाड़ी से बीजेपी की गाड़ी में साइड लगी थी उसमें आप पार्टी का झंडा लगा था जो इन्हें बर्दाश्त नही हुआ।

Dainik Samachaar

Leave a Comment

error: Content is protected !!