सेल्फी लेने के दौरान फिर हादसा, पश्चिमी यूपी के दो युवक डूबे, दस दिन के भीतर दूसरा हादसा, सहारनपुर के दो युवकों का मिल चुका है शव

मेरठ और बागपत के दोस्त जा रहे थे कार से मसूरी घूमने
रास्ते में रुड़की के सोनाली नदी तट पर ले रहे थे सेल्फी
दो दोस्तों का पैर फिसला, गहरे गंग नहर में डूबे

दैनिक समाचार, हरिद्वार: सेल्फी लेने के दौरान पश्चिमी यूपी के दो युवक गंग नहर में डूब गए। मेरठ और बागपत से दोस्त कार से घूमने के लिए आए थे।
रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पुलिस के मुताबिक संदीप (22) निवासी बागपत, भरत (21) निवासी मेरठ अपने दो दोस्त अभिषेक (21) और राकेश( 45) निवासी बागपत के साथ शुक्रवार सुबह कार से मसूरी घूमने जा रहे थे। मसूरी जाने के दौरान कुछ देर के लिए दोनों दोस्त सोलानी नदी के तट पर रुके और सेल्फी लेने लगे। सेल्फी लेने के दौरान संदीप और भरत का पैर फिसल गया, जिससे दोनों दोस्त गंग नहर में गिर गए। दोस्तों को गंगनहर में डूबता देख अभिषेक और राकेश ने शोर मचा दिया, जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे।

हादसे की सूचना पर सिविल लाइन कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। युवकों की तलाश की जा रही है। युवकों के परिजन रुड़की पहुंचे हैं। सिविल लाइन कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक दीप कुमार ने बताया कि गंग नहर में डूबे युवक की तलाश मोटर बोट और गोताखोर लगाए गए हैं। परिजनों ने रोते-बिलखते हुए बताया कि सुनील पढ़ाई कर रहा है जबकि संदीप बागपत में की दुकान पर नौकरी करता है। गौर करने वाली बात यह है कि करीब 10 दिन पहले भी सहारनपुर के दो युवक सेल्फी लेते हुए गंग नहर में डूब कर लापता हो गए थे, जिनके शव तीन दिन पहले ही गंग नहर से बरामद हुए थे।

Dainik Samachaar

Leave a Comment

error: Content is protected !!