धर्म संसद के संतों की कर देंगे हत्या, हिंदुत्व की बात और जिहाद के खिलाफ बोलने वाले एक भी नहीं बचेंगे, संत पहुंचे एसएसपी के दरबार

धर्म संसद के संरक्षक महामंडलेश्वर स्वामी यतीन्द्रानंद गिरी के नाम भेजा गया है पत्र
हिन्दुत्व और जिहाद के खिलाफ बात करने वालों की हत्या की कही गई है बात
संतों का प्रतिनिधिमंडल एसएसपी से मिलने पहुंचा, मिला सुरक्षा का उन्हें भरोसा

दैनिक समाचार, हरिद्वार: धर्म संसद के सदस्यों को संतों को जान से मारने की धमकी मिली है। संतों के प्रतिनिधिमंडल ने डीआईजी/एसएसपी से मुलाकात की है। एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है।
धर्म संसद के अध्यक्ष महामंडलेश्वर स्वामी प्रबोधानंद गिरि महाराज के नेतृत्व में संतों का एक प्रतिनिधिमंडल एसएसपी डॉ योगेन्द्र सिंह रावत से मुलाकात की। संतों के प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि धर्म संसद के संरक्षक महामंडलेश्वर स्वामी यतींद्रानंद गिरि के नाम किसी जुबेर नाम के व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी भरा पत्र भेजा है।

पत्र में धर्म संसद के सभी लोगों की सूची बनाकर हत्या की धमकी दी गई। पत्र में लिखा है कि हिंदुत्व की बात करने वाला या जिहाद के खिलाफ बोलने वाले की हत्या कर दी जाएगी। प्रतिनिधिमंडल ने पत्र देकर और मौखिक रूप से धर्म संसद के सभी सदस्यों की सुरक्षा का आग्रह किया है। एसएसपी ने संतों की सुरक्षा को लेकर आश्वासन दिया है। प्रतिनिधिमंडल में धर्म संसद के सदस्य सागर सिंधु महाराज, विनोद महाराज, कमलेश आनंद महाराज आदि शामिल रहे।

Dainik Samachaar

Leave a Comment

error: Content is protected !!