राज्य में बदलाव का अबकी टूटेगा मिथक, केन्द्र से रिश्ते बेहतर बनाएंगे, प्रधानमंत्री को उत्तराखंडियत की पिच पर लाने को किया विवश

लालकुंआ से देहरादून लौटने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने की अहम बातचीत
उत्तराखंड की टोपी से प्रधानमंत्री को उत्तराखंडियत की पिच पर लाने को किया विवश
मध्यम वर्ग के उद्योगों के लिए उद्योग नीति में करेंगे बदलाव, रोजगार, स्वरोजगार पर जोर

दैनिक समाचार, देहरादून: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि हर बार सत्ता में बदलाव का अबकी मिथक नहीं टूटेगा। कांग्रेस राज्य में सरकार बनाने जा रही है। ये वायदा किया कि केन्द्र से बेहतर रिश्ते बनाने की कोशिश करेंगे ताकि प्रदेश में विकास की गति पर असर नहीं पड़े। जोड़ा कि प्रधानमंत्री ने उत्तराखंड की टोपी पहन ली है। हमने प्रधानमंत्री को उत्तराखंडियत की पिच पर आने को विवश कर दिया। वे इस बात को माने चाहे नहीं मानें।

उत्तराखंड की टोपी पहने हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

रावत लालकुंआ से लौटने के बाद देहरादून में बातचीत कर रहे थे। कहा कि हर बार सत्ता में बदलाव का मिथक नहीं टूटेगा और सरकार कांग्रेस की ही बनेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो बार-बार केदारनाथ व उत्तराखंड के लिए अपनी आत्मीयता प्रकट की है, हम उस पर विश्वास करना चाहेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी घोषणा को पूरी तरह से लागू करेगी। राज्य में संसाधन जुटाने को लेकर भी प्लान बना चुके हैं। स्थिति अब भी राज्य की बहुत बेहतर नहीं है लेकिन इसके लिए कार्य किया जाएगा। सरकार की ये सर्वोच्च प्राथमिकता होगी।
राज्य में रोजगार और स्वरोजगार के अवसर पैदा किए जाएंगे। राज्य के पास जो जमीनें हैं उसमें मध्यम वर्ग के उद्योगों के लिए सुरक्षित किया जाएगा। उद्योग नीति में बदलाव करेंगे।

Dainik Samachaar

Dainik Samachaar

Leave a Comment

error: Content is protected !!