‘मुख्यमंत्री बनूंगा या घर बैठूंगा’ बयान के बाद ‘हरदा’ का नया दांव, मुख्यमंत्री कौन बनेगा सोनिया गांधी को कर देना चाहिए चेहरा घो​षित

लालकुंआ में मुख्यमंत्री बनने की बात कहने के बाद बैकफुट पर आए थे हरीश रावत
अब कह रहे सोनिया गांधी करें सीएम का फैसला, बात पहुंचाने की कर रहे कोशिश
चुनाव के बाद हरीश रावत अपने विधानसभा सहित कई जगहों पर दिख रहे हैं सक्रिय

दैनिक समाचार, हरिद्वार: ‘सीएम बनूंगा या घर बैठूंगा’ के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बयान के बाद उन्होंने पिछले दिनों सफाई तो दी लेकिन मुख्यमंत्री कौन बनेगा, इसे लेकर वह सोनिया गांधी से सरकार बनने की सूरत में सीएम चेहरा घोषित करने को लेकर अपने बयान से आग्रह कर रहे हैं।
मतदान के बाद लालकुंआ में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि ‘मुख्यमंत्री बनूंगा या फिर घर बैठूंगा’ उनके इस बयान पर कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं में फुस्फुसाहट शुरू हुई। भाजपा ने तो चुटकी लेनी भी शुरू कर दी थी। जब हरीश रावत के इस बयान से चारों ओर तरह-तरह की चर्चा होने लगी तो पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के तेवर नरम पड़े।

अब हरीश रावत ने नया दांव चल दिया है। ‘हरदा’ अब कह रहे हैं कि उत्तराखंड में सरकार तो कांग्रेस की बन रही है। इसलिए सोनिया गांधी को मुख्यमंत्री का चेहरा स्पष्ट कर देना चाहिए। हालांकि ये भी कहते हैं कि बहुमत मिलने पर कौन मुख्यमंत्री होगा? इसका फैसला सोनिया गांधी को करना है। कहीं न कहीं अपने बयानों से हरीश रावत हाईकमान तक अपनी ये बात पहुंचाने की कोशिश में लगे हुए हैं। गौर करने वाली बात ये है कि उत्तराखंड में चुनाव के बाद पूर्व सीएम हरीश रावत अपने विधानसभा में सर्वाधिक सक्रिय हैं।

Dainik Samachaar

Leave a Comment

error: Content is protected !!