‘हरदा’ ने ली बीजेपी पर चुटकी, बोले चाहेंगे की भाजपा को मिले सम्मानजनक सीटें, ‘त्रिमूर्ति’ की मौजूदगी से गया संदेश

प्रदेश मुख्यालय में हरीश रावत ने आयोजित किया था नींबू-सन्नी पार्टी
हरीश रावत, प्रीतम सिंह और गणेश गोदियाल की मौजूद ने खिले चेहरे
इससे उत्साहित हरीश रावत ने अभी से बीजेपी को विपक्ष में बैठा दिया

दैनिक समाचार, देहरादून: प्रदेश मुख्यालय में नींबू-सन्नी पार्टी के जरिए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह और प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल की ‘त्रिमूर्ति’ एकजुटता का संदेश देने में कामयाब रही। रावत-गोदियाल और प्रीतम के दो धुव्रों में बंटी कांग्रेस की एकजुटता से एकता का संदेश ‘हरदा’ ने दिया है। ‘त्रिमूर्ति’ की मौजूदगी से उत्साहित हरीश रावत ने बीजेपी पर चुटकी ली और कहा कि वे चाहते हैं कि भाजपा को सम्मानजनक सीटें मिले ताकि एक मजबूत विपक्ष का होना जरूरी है।


नींबू-सन्नी पार्टी में हरीश रावत ने कहा कि उत्तराखंड में 48 सीटों के साथ कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है। उत्तराखंड में दलित भी पंजाब की तर्ज पर मुख्यमंत्री बन सकता है लेकिन राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ही सीएम का चयन करेंगी। कहा कि अब दलबदल करने की हिम्मत कोई नहीं करेगा। वर्ष 2016 में हुआ दलबदल उत्तराखंड में आखिरी दलबदल था। जो कांग्रेस से बीजेपी में गए, वे बीजेपी में अपनी हालत देख रहे हैं।

बीजेपी पर चुटकी लेते हुए हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस तो 48 सीट जीतकर सरकार बनाने जा रही है। लेकिन मैं चाहूंगा कि भाजपा को भी कुछ सम्मानजक सीटें मिल ही जाएं। स्वस्थ लोकतंत्र के लिए विपक्ष का भी कुछ मजबूत होना जरूरी है। रावत ने कहा कि कोशिश होगी कि बसपा, यूकेड़ी समेत अन्य दलों को भी साथ लेकर चले। वहीं, पार्टी में तीनों प्रमुख नेता पूरी गर्मजोशी के साथ मिले। प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल श्रीनगर थे। पार्टी में उनके आने की उम्मीद कम थी लेकिन वे भी पहुंच गए। जिससे ‘हरदा’ बेहद उत्साहित दिखे।

Dainik Samachaar

Leave a Comment

error: Content is protected !!