पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की ओर से वायरल वीडियो का आयोग ने लिया संज्ञान, मुकदमा दर्ज, वीडियो डीडीहाट का बताया गया, पुलिस ने शुरू की जांच

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने वीडियो जारी कर धांधली की कही थी बात
चुनाव आयोग से की थी शिकयत, आयोग ने लिय इसका गंभीर संज्ञान
पिथौरागढ़ में दर्ज किया गया है मुकदमा, जांच में सामने आएंगी बातें

दैनिक समाचार, देहरादून/पिथौरागढ़: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का सोशल मीडिया पर पोस्टल बैलेट में धांधली को लेकर जारी किए गए वीडियो का निर्वाचन आयोग ने संज्ञान लिया और मामले में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। पिथौरागढ़ पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष हरीश रावत की ओर से मंगलवार को अपने सोशल मीडिया पर वीडियो को जारी किया गया था और चुनाव आयोग से इसका संज्ञान लेने को कहा गया था। वीडियो के जारी होने के बाद उत्तराखण्ड में हड़कंप मच गया था। राजनीतिक गलियारों में तमाम बातें शुरू हो गई थी। कांग्रेस नेता व उनके समर्थक इसे भाजपा की साजिश बता रहे थे। वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि यह पिथौरागढ़ के डीडीहाट का है। पिथौरागढ़ के पुलिस के मुताबिक उक्त मामले में डीडीहाट विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीपपाल की ओर से मंगलवार को निर्वाचन आयोग व पुलिस को इस मामले में लिखित शिकायत की गयी। प्रथमदृष्टया जांच के बाद यह मामला डीडीहाट का पाया गया है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

Dainik Samachaar

Dainik Samachaar

Leave a Comment

error: Content is protected !!