भाजपा की पुनर्वापसी में मदन कौशिक और पंजाबी समाज का विशेष योगदान : महंत अरुण दास

-केंद्र और प्रदेश के भाजपा पदाधिकारियों से उत्तराखंड सरकार में पंजाबी समाज के विधायकों को महत्वपूर्ण दायित्व देने की मांग-

मदन कौशिक एक सच्चे एवं कुशल जनसेवक हैं जो हमेशा जनता के साथ खड़े रहे हैं

दैनिक समाचार, हरिद्वार

विधानसभा चुनाव 2022 में भाजपा की जीत के बाद उत्तराखंड में अगला मुख्यमंत्री कौन होगा, इसपर क्यास लगने शुरू हो गए हैं। अनुभवी चेहरे को उत्तराखंड का अगला सीएम बनाने को लेकर पार्टी हाईकमान में मंथन का दौर भी शुरू हो गया है। इस बिच हरिद्वार में भी मुख्यमंत्री बनाने को लेकर आवाज उठने लगी है।

आपको बता दें की भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और हरिद्वार विधायक मदन कौशिक के लगातार पांचवी बार हरिद्वार नगर विधानसभा सीट पर भारी मतों से विजय प्राप्त करने पर अखिल भारतीय संत समिति के प्रदेश महामंत्री महंत अरुण दास महाराज ने उन्हें जीत की बधाई दी और मिष्ठान वितरण कर प्रसन्नता व्यक्त की तथा मदन कौशिक के नेतृत्व में भाजपा द्वारा लगातार दूसरी बार सत्ता हासिल करने पर उन्हें उत्तराखंड के मुख्यमंत्री का पद सौंपने की भाजपा नेतृत्व से मांग की है। इसके सांथ ही अखिल भारतीय संत समिति के प्रदेश महामंत्री महंत अरुण दास महाराज ने कहा की सत्ता में भाजपा की पुनर्वापसी में पंजाबी समाज का विशेष योगदान रहा है। इस लिए उन्होंने केंद्र और प्रदेश के भाजपा पदाधिकारियों से उत्तराखंड सरकार में पंजाबी समाज के विधायकों को महत्वपूर्ण दायित्व देने की मांग की। उन्होंने कहा की मदन कौशिक एक सच्चे एवं कुशल जनसेवक हैं जो हमेशा जनता के साथ खड़े रहे हैं। जनता ने उनके इन्ही विकास कार्यों को देखते हुए एक बार फिर से उनके ऊपर भरोसा किया है। लगातार पांचवी बार जीत ने उनकी लोकप्रियता को साबित किया है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!