सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर : तो क्या इस बार महिला होगी मुख्यमंत्री

दैनिक समाचार, हरिद्वार
उत्तराखंड में मतगणना के 9 दिन बीत जाने के बाद अभी भी मुख्यमंत्री के नाम पर सस्पेंस बना हुआ है। इसी बीच सूत्रों के हवाले से खबर आयी है की उत्तराखण्ड को एक बार फिर से नया चेहरा सीएम के रूप में मिल सकता है। भाजपा हाईकमान इस बार ऋतु खुण्डूरी की मुख्यमंत्री के पद पर ताजपोशी कर सकता है।

हालांकि मुख्यमंत्री की रेस में कार्यवाहक सीएम पुष्कर सिंह धामी सहित सांसद अनिल बलूनी, पूर्व सीएम रमेश पोखरियाल निशंक, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, कोटद्वार विधायक ऋतु खंडूड़ी, रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट आदि का नाम चल रहा है। निर्वतमान विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल भी मुख्यमंत्री के रूप में अपनी दावेदारी शीर्ष हाईकमान के सामने रखी है

किन्तु सूत्रों से जो खबर आ रही है उसमें हाईकमान ऋतु खण्डूरी को सीएम पद की जिम्मेदारी सौंप सकता है। हालांकि कार्यवाहक सीएम धामी के समर्थन में छह विधायक पहले ही अपनी सीट खाली करने की घोषणा कर चुके हैं। हालांकि मामले पर जानकारी देते हुए प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया सोमवार तक सीएम फेस को लेकर तस्वीर साफ हो जाएगी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया इस बार का शपथ ग्रहण समारोह भव्य और दिव्य रहेगा। 

Dainik Samachaar

Leave a Comment

error: Content is protected !!