मदन कौशिक के घर के पास रेस्टोरेंट में सिलेंडर लीकेज होने से लगी भीषण आग, बड़ा हादसा टला

-रेस्टोरेंट के अंदर गैस सिलेंडर में आग लगने की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई

-मौके पर मौजूद लोगों और रेस्टोरेंट के सामने पैट्रोल पंप के कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया था, जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया

वासुदेव राजपूत 

दैनिक समाचार, हरिद्वार। ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और हरिद्वार से नगर मदन कौशिक के घर के पास खन्ना नगर कॉलोनी में अचानक गैस सिलेंडर के लीकेज होने से रेस्टोरेंट में आग लग गई।

रेस्टोरेंट में आग लगने से इलाके में अफरी-तफरी मच गई। हालांकि, समय रहते मौके पर मौजूद लोगों और रेस्टोरेंट के सामने पैट्रोल पंप के कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया था, जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया।

घटना शनिवार दोपहर के समय की है जब रेस्टोरेंट के किचन में गैस सिलेंडर लीकेज हो रहा था, लेकिन किसी ने भी इस और ध्यान नहीं दिया और तभी अचानक गैस सिलेंडर के पास से धुआं उठने लगा। रेस्टोरेंट के कर्मचारी और मालिक इससे पहले कुछ समझ पाते गैस सिलेंडर से आग की लपटने उठनी शुरू हो गई। रेस्टोरेंट के अंदर गैस सिलेंडर में आग लगने की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

लोगों ने तत्काल मामले की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। फायर ब्रिगेड के आने से पहले ही स्थानीय लोगों  पैट्रोल पंप के कर्मचारियों ने हिम्मत दिखाई और आग पर काबू पाया। अगर थोड़ी देरी और हो जाती तो आग भयावह रूप धारण कर सकती थी और रेस्टोरेंट के साथ-साथ आग आसपास मौजूद दुकानों तक फैल सकती थी। लगभग आधे घंटे के अथक प्रयास के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग लगने से सड़क पर करीब आधे घंटे तक आवागमन ठप रहा। 

Leave a Comment

error: Content is protected !!