दुःखद घटना : गंगनहर में नहाने गए दो सगे भाई डूब कर लापता, परिवार में मचा कोहराम

-नैतिक 16  वर्ष व हर्ष 13 वर्ष देखते ही देखते दोनों भाई गंगा में डूब गए

-जल पुलिस के गोताखोर दोनों भाइयों की तलाश में जुटे हुए हैं

दैनिक समाचार, ब्यरो

हरिद्वार। कनखल थाना क्षेत्र में दो सगे भाइयों के गंगा में डूबने का मामला सामने आया है। दोनों गंगा घाट पर नहाने गए थे, तभी वे गंगा में डूब गए. मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस गोताखोरों की टीम के साथ मौके पर पहुंची। बता दें की गंगनहर में नहाने गए दो सगे भाई डूब कर लापता। जिन दोनों बच्चों की फोटो लगाई गई है उन्होंने बताया कि दोनों ने उन्होंने नहाते समय जंजीर भी नहीं पकड़ी थी। उन्हें बचाने के लिए कुछ करते उससे पहले ही वो गंगा में डूब गए। 

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार दोपहर कनखल थाना क्षेत्र के जगजीतपुर के रहने वाले दो भाई नैतिक व हर्ष साइकिल पर सतनाम साखी घाट पहुंचे। जहां पहले से कुछ बच्चे नहा रहे थे। इसी दौरान दोनों भाइयों ने भी अपनी साइकिल घाट पर खड़ी की और नहाने लगे। इसी दौरान दोनों भाई रेलिंग पर चढ़कर गंगा की मुख्यधारा में कूदे, लेकिन वापस घाट तक नहीं पहुंच पाए। देखते ही देखते दोनों भाई गंगा में डूब गए। हादसे से परिवार में कोहराम मच गया है।

जल पुलिस के गोताखोर दोनों भाइयों की तलाश में जुटे हुए हैं। हरिद्वार में जैसे-जैसे गर्मी बढ़ती जा रही है, वैसे वैसे गंगा घाटों पर डुबकी लगाने वालों की भीड़ भी बढ़ रही है। इनमें कम उम्र के नौजवानों की बड़ी तादाद है। इंस्पेक्टर कनखल मुकेश चौहान ने बताया कि नैतिक 16  वर्ष व हर्ष 13 वर्ष दोनों भाई हैं। वह साइकिल से घाट पर नहाने आए थे। दोनों की तलाश की जा रही है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!